पंजाब पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर अमृतपाल सिंह, एक और नई तस्वीर आई सामने

Another new picture of Amritpal Singh surfaced
पंजाब पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर अमृतपाल सिंह, एक और नई तस्वीर आई सामने
अमृतपाल अरेस्ट ऑपरेशन पंजाब पुलिस की गिरफ्त से अभी भी बाहर अमृतपाल सिंह, एक और नई तस्वीर आई सामने
हाईलाइट
  • पंजाब में अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस बीच अमृतपाल सिंह की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह एक मोटरगाड़ी पर बैठा नजर आ रहा है। मोटरगाड़ी पर एक बाइक भी दिखाई दे रही है। जिससे वह पुलिस की पकड़ से भागने के लिए इस्तेमाल किया था। माना जा रहा है कि बीच रास्ते में उसकी गाड़ी का तेल खत्म हो गया होगा या फिर खराब हो गई होगी। 

बता दें कि, जालंधर पुलिस ने उस बाइक को जब्त कर लिया है, जिसका इस्तेमाल अमृतपाल ने भागने में किया था। इस बात की जानकारी जालंधर ग्रामीण के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी। एसएसपी स्वर्णदीप ने बताया कि जब पुलिस टीम अमृतपाल सिंह का पीछा कर रही थी तब वह एक गुरुद्वारे में चला गया। जिसके बाद ग्रंथी को कपड़े देने के लिए मजबूर कर दिया। इस दौरान वह 40 से 45 मिनट तक वहीं मौजूद रहा। इसके बाद उसने बाइक मंगवाई और वहां से फरार हो गया।

छानबीन में जुटी पुलिस

अमृतपाल सिंह को बाइक मुहैया करवाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें हरप्रीत हैप्पी, गुरदीप दीपा और गुरभेज भेजा शामिल है। साथ ही पुलिस ने अमृतपाल की ब्रेजा गाड़ी छिपाने के आरोप में शाहकोट के मनप्रीत मन्ना नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उस ब्रेजा कार को भी जब्त कर लिया है। जिससे अमृतपाल ने पुलिस की पकड़ से भागने के लिए इस्तेमाल किया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अमृतपाल सिंह फरार होने के वक्त मर्सिडीज कार, ब्रेजा कार, बाइक और मोटरगाड़ी का इस्तेमाल किया था। पुलिस पिछले से पांच दिनों अमृतपाल को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। 18 मार्च को पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाई थी। अब तक पुलिस ने अमृतपाल से जुड़े तकरीबन डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस टीम सर्च ऑपरेशन चलाकर अमृतपाल के गुर्गों को गिरफ्तार कर रही है। राज्य में इंटरनेट सेवाएं पिछले दो-तीन दिनों से बंद चल रही है। साथ ही पंजाब में अमृतपाल को पकड़ने के लिए पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई। अब सवाल यह उठ रहा है कि इतनी बड़ी पुलिस फोर्स के बावजूद भी अमृतपाल को अभी तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया है?

Created On :   22 March 2023 4:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story