असम में एक और शख्स को जंगली हाथी ने कुचला, मौत

Another person mauled to death by a wild elephant in Assam
असम में एक और शख्स को जंगली हाथी ने कुचला, मौत
गुवाहाटी असम में एक और शख्स को जंगली हाथी ने कुचला, मौत
हाईलाइट
  • तहस-नहस कर दिया।

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के नागांव जिले में बुधवार को एक जंगली हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल कर मार डाला। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। वन अधिकारियों के अनुसार, जिले के कलियाबोर क्षेत्र के लेंगटेंग गांव में एक जंगली हाथी ने कुछ घरों को तहस-नहस कर दिया। गांव के निवासी अजीत चौरा ने हाथी को भगाने की कोशिश की तो उसने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाद में अजीत को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।रिपोर्ट के अनुसार, बीते कुछ वर्षों से असम में मानव-हाथी संघर्ष बढ़ा है। दो दिन पहले तमुलपुर जिले में जंगली हाथियों ने कहर बरपाया था, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक, तमुलपुर जिले के गुआबाड़ी इलाके में सोमवार को एक व्यक्ति को उसके घर के पास हाथी ने कुचल कर मार डाला। मृतक की पहचान राजेन प्रधान के रूप में हुई थी।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story