गोवा में बोले केजरीवाल, 'पाकिस्तान को मोदी से बेहतर पीएम नहीं मिल सकता'

Arvind Kejriwal said Pakistan can not get a better Indian PM than Narendra Modi
गोवा में बोले केजरीवाल, 'पाकिस्तान को मोदी से बेहतर पीएम नहीं मिल सकता'
गोवा में बोले केजरीवाल, 'पाकिस्तान को मोदी से बेहतर पीएम नहीं मिल सकता'
हाईलाइट
  • अरविंद केजरीवाल ने कहा- पाकिस्तान को मोदी से बेहतर भारतीय पीएम नहीं मिल सकता। 
  • पुलवामा आतंकी हमले के समय पर भी सवाल खड़ा किया।
  • मोदी के समर्थन वाले पाक पीएम के बयान पर बोले केजरीवाल।

डिजिटल डेस्क, पणजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। केजरीवाल का कहना है कि पाकिस्तान को नरेंद्र मोदी से बेहतर भारतीय प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता है, जिन्होंने ISI को पठानकोट वायुसेना अड्डे पर जाने दिया और वह पाकिस्तान का एजेंडा लागू कर रहे हैं। 

पीएम पर केजरीवाल का वार
दक्षिण गोवा में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा, समझ नहीं आ रहा इमरान खान और मोदी के बीच क्या चल रहा है। चार सप्ताह पहले, दोनों देशों में युद्ध जैसे हालात थे लेकिन अब इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं। वह ऐसा क्यों कह रहे हैं? अब लोगों ने पुलवामा हमले के बारे में पूछना शुरू कर दिया है। 

केजरीवाल ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के समय पर भी सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा, इमरान खान ने लोकसभा चुनावों से दो महीने पहले ही पुलवामा में आतंकी हमला क्यों कराया। केजरीवाल ने कहा, पाकिस्तान को मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता। पठानकोट हमले के बाद उन्होंने ISI को इसकी जांच के लिए न्योता दिया। ISI खुफिया एजेंसी कम आतंकवादियों की एजेंसी ज्यादा है। बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था, अगर बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने का बेहतर अवसर मिलेगा। 

Created On :   14 April 2019 6:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story