सुंजवान अटैक पर ओवैसी बोले- 7 शहीदों में 5 मुसलमान, वफादारी पर शक करना छोड़ें 

Asaduddin Owaisi says, 5 out of 7 martyred in the Sunjwan attack are Muslims
सुंजवान अटैक पर ओवैसी बोले- 7 शहीदों में 5 मुसलमान, वफादारी पर शक करना छोड़ें 
सुंजवान अटैक पर ओवैसी बोले- 7 शहीदों में 5 मुसलमान, वफादारी पर शक करना छोड़ें 

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सुंजवान अटैक के बहाने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो भारतीय मुस्लिमों को पाकिस्तानी और देश विरोधी लोग करार देते हैं। ओवैसी ने कहा है कि मुसलमानों की वफादारी पर शक करने वालों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए कि सुंजवान हमले में 7 लोग शहीद हुए हैं, इनमें 5 लोग कश्मीरी मुसलमान हैं। उन्होंने कहा, "हर दिन देश के मुसलमानों पर राष्ट्रवादी न होने के आरोप लगाए जाते हैं। उन्हें पाकिस्तानी कहा जाता है। कश्मीरियों पर इल्जाम लगाए जाते हैं। अब जब सुंजवान अटैक में 7 में से 5 शहीद कश्मीरी मुसलमान हैं, तो उन लोगों को यह सबक लेना चाहिए कि वे देश के मुसलमानों की राष्ट्रीयता पर शक करना छोड़ दें।"

ओवैसी ने कहा, "सुंजवान अटैक के बाद से मुसलमानों की शहादत पर वे लोग खामोश हैं जो न्यूज चैनलों पर चीख-चीखकर मुसलमानों को देशद्रोही बताते हैं। कोई नहीं कह रहा है कि देश के लिए मुसलमानों ने अपनी शहादत दी है। अब इस पर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा।"

ओवैसी ने इस हमले को लेकर जम्मू-कश्मीर के बीजेपी-पीडीपी गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी और पीडीपी दोनों मिलकर नौटंकी कर रहे हैं। लोग मारे जा रहे हैं, जवान शहीद हो रहे हैं और ये दोनों बैठकर मलाई खा रहे हैं। आतंकी हमले को सत्तारूढ़ सरकार की नाकामी बताते हुए ओवैसी ने कहा कि यह कश्मीर सरकार की नाकामी है। अब यह सोचना है कि इस हमले की जिम्मेदारी किसकी होगी।

बता दें कि बीते शनिवार को आतंकियों ने जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप पर हमला किया था। कैंप में सुबह 4.55 के आसपास 4 आतंकवादी सेना की वर्दी में भारी गोलीबारी करते और ग्रेनेड फेंकते हुए अंदर घुस गए थे। इस हमले में 6 जवान शहीद हुए हैं और एक आम नागरिक की मौत हुई है। दो दिनों तक चली इस मुठभेड़ में सेना ने चारों आतंकियों को ढेर कर दिया था।

Created On :   13 Feb 2018 11:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story