प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या (लीड-1)

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
प्रयागराज प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की गोली मारकर हत्या (लीड-1)

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। एक चौंकाने वाली घटना में गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में शनिवार रात प्रयागराज में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अतीक और उनके भाई को उस समय गोली मारी गई, जब उन्हें कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, जब मीडियाकर्मी उनसे बात कर रहे थे, तभी अतीक के सिर में काफी नजदीक से गोली मारी गई।

घटना के समय दोनों भाइयों को हथकड़ी लगाई गई थी। घटना उस दिन हुई, जब अतीक के बेटे असद का गुरुवार को झांसी में मुठभेड़ के बाद आज प्रयागराज में सुपुर्द-ए-खाक किया गया था। खबरों के मुताबिक, तीन युवक, जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, पत्रकारों के एक समूह में शामिल हो गए थे, जो अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ से बात कर रहे थे, फिर वारदात को अंजाम दिया। सवाल के बाद अतीक अपना जवाब पूरा कर पाता, हमलावरों में से एक ने अतीक के सिर पर पिस्तौल तान दी और उसे गोली मार दी, जबकि अन्य दो हमलावरों ने भाई पर गोलियां चला दीं। भाइयों के जमीन पर गिर जाने के बाद, हमलावरों ने हाथ उठाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 April 2023 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story