comScore

आजम खान का एक और विवादित बयान, कहा- अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते 

आजम खान का एक और विवादित बयान, कहा- अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते 

हाईलाइट

  • आजम खान ने जयाप्रदा के बाद अब अफसरों पर दिया विवादित बयान।
  • चुनाव प्रचार के दौरान आजम ने कहा, इन अफसरों से मत डरना। 
  • अफसरों से मैं मायावती जी के जूते साफ करवाऊंगा।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी करने के बाद अब अफसरों को लेकर विवादित बयान दिया है। जनता के बीच आजम खान ने अफसरों को धमकी देते हुए कहा है कि, हमारी सरकार आई तो कलेक्टर से मायावती के जूते साफ करवाऊंगा। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से कहा कि वे अफसरों से न डरें। 

पब्लिक के बीच आजम के विवादित बोल 
दरअसल सपा नेता आजम खान एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह एक गाड़ी में खड़े होकर हाथ में माइक लेकर पब्लिक को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। पब्लिक के बीच यह कह रहे हैं कि, गठबंधन की सरकार आई तो डीएम से वह बसपा सुप्रीमो मायावती के जूते साफ करवाएंगे। इसमें दिख रहा है कि आजम चुनाव प्रचार के लिए पब्लिक के बीच पहुंचे हैं।  

कलेक्टर से मत डरो- आजम खान
लोग आजम खान की गाड़ी को चारों तरफ से घेरकर खड़े हैं। इस दौरान आजम खान ने कहा, 'सब डटे रहो, कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरो, ये तंख्वैया हैं तंख्वैयों से नहीं डरते हैं। देखें हैं मायावती के कई फोटो कैसे बड़े-बड़े अफसर रुमाल निकालकर जूते साफ करते रहे हैं। हां उन्हीं से है गठबंधन, हां उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा इनसे अल्लाह ने चाहा तो...। 

आजम पर केस दर्ज
गौरतलब है कि इससे पहले आजम खान ने रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर अश्लील टिप्पणी की थी। जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।  

कमेंट करें
OAVHK