छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था कंडक्टर,  अभिभावकों ने कर दी पिटाई

Baghpat School bus conductor beaten up by parents for allegedly showing objectionable video to girl students
छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था कंडक्टर,  अभिभावकों ने कर दी पिटाई
छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहा था कंडक्टर,  अभिभावकों ने कर दी पिटाई

डिजिटल डेस्क, बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक प्राइवेट स्कूल के बस कंडक्टर की अभिभावकों ने पिटाई कर दी। नाराज अभिभावकों ने कंडक्टर के साथ ही बस के ड्राइवर की भी पिटाई की और बस में तोड़फोड़ भी की। कंडक्टर पर आरोप है कि उसने बच्चों स्कूल से घर ले जाते वक़्त बस में अश्लील वीडियो दिखाया है। घटना मंगलवार (10 अक्टूबर) की बताई जा रही है। स्कूल ने कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया है।   

अभिभावकों द्वारा पिटाई के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बागपत के सेंट एंजल पब्लिक स्कूल के इस कंडक्टर और ड्राइवर को हिरासत में लिया था। एक अंग्रेजी अख़बार की खबर के मुताबिक बस कंडक्टर को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है। उस पर पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

स्कूल की एक छात्रा ने मंगलवार को घर जाकर बताया कि कंडक्टर स्कूल से घर जाते समय बस में अश्लील वीडियो दिखा रहा था। अभिभावकों ने बुधवार को बस को रास्ते में रोककर कंडक्टर और ड्राइवर की पिटाई कर दी। पुलिस ने स्कूल को बसों के ड्राइवरों और कंडक्टरों के मल्टीमीडिया फोन रखने पर भी रोक लगाने का निर्देश दिया है। पुलिस ने स्कूल को हर बस में दो सीसीटीवी कैमरा लगावने और उसके पीछे तीन हेल्पलाइन के नंबर लिखवाने का निर्देश दिया है। 

Created On :   12 Oct 2017 7:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story