बजरंग दल के सदस्यों पर वेलेंटाइन-डे पर जोड़ों को परेशान करने का मामला दर्ज

Bajrang Dal members booked for harassing couples on Valentines Day
बजरंग दल के सदस्यों पर वेलेंटाइन-डे पर जोड़ों को परेशान करने का मामला दर्ज
आगरा डीआईजी बजरंग दल के सदस्यों पर वेलेंटाइन-डे पर जोड़ों को परेशान करने का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • बजरंग दल के सदस्यों पर वेलेंटाइन-डे पर जोड़ों को परेशान करने का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अगरा। बजरंग दल के सदस्यों पर सोमवार को वेलेंटाइन डे के अवसर पर सार्वजनिक स्थानों पर जोड़ों को कथित रूप से परेशान करने का मामला दर्ज किया गया है। आगरा के डीआईजी-एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि बजरंग दल के सदस्यों द्वारा शहर में लड़के-लड़कियों के उत्पीड़न की बात सामने आने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है। सिंह ने कहा कि हरिपर्वत थाना क्षेत्र के पालीवाल पार्क में कुछ लड़के-लड़कियां बैठे थे। बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी की। स्थानीय थाने में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले दिन में बजरंग दल के कार्यकर्ता, पार्क पहुंचे थे, जहां उन्होंने वेलेंटाइन डे समारोह के विरोध में युवा लड़के और लड़कियों को घेर लिया। घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। कार्यकर्ताओं में महिलाएं भी शामिल थीं।

एक वीडियो में भगवा पहने एक महिला कार्यकर्ता को स्कूल की ड्रेस में एक लड़की को पकड़ते हुए और उसका पहचान पत्र चेक करते हुए और उसके माता-पिता को फोन करने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। बजरंग दल के पदाधिकारी के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अवतार सिंह गिल ने कहा कि यह एक पश्चिमी संस्कृति है जो भारत में फल-फूल रही है लेकिन इसे यहां पनपने नहीं दिया जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   15 Feb 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story