कुलगाव में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या 

Bank manager shot dead in Kulgaon in Jammu and Kashmir
कुलगाव में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या 
जम्मू-कश्मीर कुलगाव में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या 
हाईलाइट
  • बैंक में घुसकर बैंक मैनेजर को गोलियों से भून डाला

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। जम्मू-कश्मीर में गैर-कश्मीरी हिन्दुओं की टारगेट किलिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। कुलगाव में तीन दिन के भीतर ही आतंकियों ने दूसरी घटना को अंजाम दिया है, जहां उन्होंने एक बैंक में घुसकर बैंक मैनेजर को गोलियों से भून डाला।  जानकारी के मुताबिक, बैंक मैनेजर विजय कुमार राजस्थान से था। 

बता दे इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने कुलगाम में ही हिंदू महिला टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

घाटी में बढ़ रही टारगेट किलिंग को देखते हुए जम्मू प्रशासन ने बुधवार को प्रधानमंत्री विशेष पैकेज के तहत कश्मीर में तैनात प्रवासियों और जम्मू संभाग के अन्य कर्मचारियों को कश्मीर में 6 जून तक सुरक्षित स्थानों पर स्थानांतरित करने का आदेश भी जारी किया था। आदेश के मुताबिक, कश्मीर संभाग में पीएम पैकेज के तहत तैनात अल्पसंख्यक समुदायों के कर्मचारियों को तुरंत सुरक्षित स्थानों पर तैनात किया जाएगा।

घाटी में मई से टारगेट किलिंग का यह सातवां मामला है और आतंकवादियों ने इस दौरान सरकारी कर्मचारियों को टारगेट किया है। 9 मई से शुरू हुआ यह सिलसिला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। 9 मई को फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति ने जान गवां दी थी, जबकि इस दौरान दो जवान घायल हो गए थे। उसके बाद 12 मई को पुलवामा में पुलिसकर्मी रियाज अहमद ठाकोर वहीं बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट, 24 मई को एक पुलिसकर्मी, 25 मई को टीवी आर्टिस्ट अमीरा भट्ट वहीं 31 मई को कुलगाम के गोपालपोरा में आतंकियों ने हिंदू टीचर को गोली मरकर मौत के घाट उतार चुके है। 

Created On :   2 Jun 2022 6:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story