शादी से पहले आईएएस टीना डाबी के होने वाले पति आईएएस प्रदीप गवांडे के ऊपर चली तबादला एक्सप्रेस, इस विभाग में मिलेगी नई तैनाती

Before marriage, IAS Tina Dabis husband IAS Pradeep Gawande was transferred express
शादी से पहले आईएएस टीना डाबी के होने वाले पति आईएएस प्रदीप गवांडे के ऊपर चली तबादला एक्सप्रेस, इस विभाग में मिलेगी नई तैनाती
टीना डाबी की शादी शादी से पहले आईएएस टीना डाबी के होने वाले पति आईएएस प्रदीप गवांडे के ऊपर चली तबादला एक्सप्रेस, इस विभाग में मिलेगी नई तैनाती
हाईलाइट
  • 2013 बैच के राजस्थान कैडर के ऑफिसर हैं
  • IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के रहने वाले है
  • टीना के मंगेतर आईएएस प्रदीप गवांडे की ये पहली शादी है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे और आईएएस अधिकारी टीना डाबी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों आगामी 22 अप्रैल को शादी करेंगे। इसी बीच राजस्थान सरकार की तरफ से बड़ा फैसला लेते हुए प्रशासनिक फेरबदल किया गया है। जिसमें तमाम अफसरों के ऊपर तबादला एक्सप्रेस चली है। इस ट्रांसफर लिस्ट में IAS प्रदीप गवांडे का नाम भी शामिल है। 

प्रदीप गवांडे को मिला ये विभाग

राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी से शादी को लेकर प्रदीप गवांडे सुर्खियों में आए। अब प्रदीप गवांडे ट्रांसफर होकर सचिवालय में पहुंच गए हैं। इससे पहले ही वो पुरातत्व विभाग एवं संग्रालय विभाग (जयपुर) में बतौर निदेशक तैनात थे। अब उनकी नई तैनाती संयुक्त शासन सचिव, उच्च शिक्षा विभाग जयपुर में हो गई है। 

IAS टीना डाबी की इस विभाग में है तैनाती

आईएएस टीना डाबी मंगेतर प्रतीप गवांडे के साथ शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मंगेतर प्रतीप गवांडे के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर की थी। हालांकि कुछ दिन पहले ही इन दोनों ने सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म से दूरी बना ली हैं। इससे इनके फैंस काफी मायूस हो गए हैं। टीना डाबी अभी राजस्थान वित्त विभाग में जॉइंट सेक्रेट्री हैं। जबकि उनके पति सचिवालय में पहुंच गए हैं और उनको उच्च शिक्षा विभाग की नई जिम्मेदारी मिली है। 

जानें कौन हैं आईएएस प्रदीप गवांडे ?

IAS प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के रहने वाले है। ये 2013 बैच के राजस्थान कैडर के ऑफिसर हैं। संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास करने से पहले इन्होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की थी। प्रदीप चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं। प्रदीप गवांडे 2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी संग 22 अप्रैल को शादी करेंगे। खबरों के अनुसार प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं। टीना डाबी की ये दूसरी शादी होगी। इससे पहले टीना ने आईएएस आमिर अतहर खान से शादी की थी। हालांकि बाद में निजी कारणों से दोनों के बीच तलाक हो गया था। गौरतलब है कि टीना के मंगेतर आईएएस प्रदीप गवांडे की ये पहली शादी है। 

टीना और प्रदीप एक ही समुदाय से आते हैं

टीना की शादी अबकी बार एक ही कम्युनिटी में हो रही है। इतना ही नहीं टीना का कहना है कि न सिर्फ प्रदीप बल्कि उनके परिवार से भी उनकी काफी करीबी हैं। प्रदीप मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं तो वहीं टीना की मां भी मराठी हैं। टीना अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी खुश दिख रही हैं।


 

Created On :   14 April 2022 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story