वो चीखती रही, चिल्लाती रही लेकिन हवस के भेड़िए उसे नोचते रहे, Video

वो चीखती रही, चिल्लाती रही लेकिन हवस के भेड़िए उसे नोचते रहे, Video

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के जहानाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का सनसनीखेज वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग से छेड़छाड़ का ये वीडियो रविवार को सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद समाज को झकझोर देने वाली इस घटना का खुलासा हुआ था। वीडियो में 8 से 10 लड़के नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे हैं और उसके साथ मारपीट भी की जा रही है।

 

 

 

 

मामला सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस

बिहार के जहानाबाद में सामने आई इस हैवानियत की हर हरफ आलोचना हो रही है। मामला गर्माने पर पुलिस भी सक्रिय हुई आनन फानन में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पटना रेंज के आईजी नय्यार हसनैन खान ने बताया कि इस केस से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए दो लोगों का चेहरा वीडियो में दिख रहे 2 लोगों से मिल रहा है। उन्होंने 4-5 अन्य आरोपियों के भी नाम बताए हैं।

 

वीडियो में कैद जहानाबाद के जल्लाद 

वायरल हो रहे वीडियो में हैवानियत की रूह कंपा देने वाली तस्वीरें नजर आ रही हैं। वीडियो में एक नाबालिग लड़की है जिसके साथ 8-10 लड़के जो हरकत कर रहे हैं जो समाज को चेतावनी देने वाला है। 8-10 लड़कों का ये झुंड भूखे भेड़ियों की तरह नाबालिग पर टूट पड़ता है और हर वो हरकत करने की कोशिश करता है जिसकी इजाजत समाज नहीं देता। लड़की के कपड़े फाड़ने की कोशिश की जाती है, उसके शरीर पर जगह जगह हाथ फेरा जा रहा है और तो और उसके साथ मारपीट भी की जाती है। नाबालिग रहम की भीख मांगती रहती है, आरोपी लड़कों को भाई कहकर तक बुलाती है, उन्हें अपनी बहनों, माताओं का वास्ता देती है, भगवान का वास्ता देती है लेकिन इंसान की शक्ल में मौजूद इन दरिंदों पर कोई असर नहीं पड़ता है। वो नाबालिग के साथ ज्यादती की पूरी कोशिश करते हैं। हैरानी की बात है कि एक युवक इस पूरी घटना का वीडियो भी बना रहा है। वीडियो में एक बाइक भी गिरी हुई नजर आ रही है जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि नाबालिग संभवत: इसी बाइक से किसी के साथ कहीं जा रही होगी तभी हवस के इन भेड़ियों की नजर उस पर पड़ गई औ वो उस पर टूट पड़े। 

 

शनिवार से वायरल हो रहा वीडियो 


नाबालिग से हैवानियत का ये वीडियो शनिवार से जहानाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है और मामला दर्ज कर आरोपी लड़कों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने लोगों से भी अपील की थी कि वो आरोपी लड़कों की पहचान कर पुलिस को सूचित करें ताकि नाबालिग के गुनहगारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

जहानाबाद के एसपी मनीष ने रविवार को कहा था कि एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के दो वीडियो क्लिप सामने आए हैं, केस की छानबीन शुरू कर दी गई है लेकिन फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि घटना कहां की है। पुलिस के मुताबिक अब तक कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई गई है। 

Created On :   30 April 2018 5:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story