दैनिक भास्कर हिंदी: कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर भड़की भाजपा, बताया आतंकियों की बौखलाहट

October 31st, 2019

हाईलाइट

  • कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर भड़की भाजपा, बताया आतंकियों की बौखलाहट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पश्चिम बंगाल के 5 मजदूरों की हत्या की घटना पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने गुस्से का इजहार किया है। भाजपा ने इसे आतंकियों का कायराना कृत्य और बौखलाहट बताया है। बीते मंगलवार की शाम आतंकियों ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी पांच मजदूरों की हत्या कर दी थी।

भाजपा की नई दिल्ली से सांसद और पार्टी प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने बुधवार को आईएएनएस से कहा, जम्मू-कश्मीर में पांच गरीब मजदूरों की हत्या आतंकियों की बौखलाहट का परिणाम है। सरकार अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कश्मीर को देश के विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए रोजगार आदि क्षेत्र में काम कर रही है। मगर घाटी की आतंकी ताकतों और उनके आका पाकिस्तान को यह बर्दाश्त नहीं है। वह गरीब मजदूरों की हत्या कर भय फैलाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, एक बार फिर घाटी की कट्टरपंथी और आतंकी ताकतों का पदार्फाश हुआ है कि वह गरीबों और आम जन की जान की दुश्मन हैं और कश्मीर को खुशहाली और विकास की राह पर आगे बढ़ता हुआ नहीं देख सकतीं। भाजपा सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार घाटी में आतंकवाद को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है। घाटी में चुन-चुनकर आतंकी मारे जा रहे हैं और आगे भी मारे जाते रहेंगे। आतंकी घटनाओं से सरकार का हौसला डिगने वाला नहीं है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से आतंकी गैर कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 15 दिन में आतंकियों की ओर से अब तक 11 मजदूरों की हत्या हो चुकी है। कश्मीर से बाहर के लोगों को आतंकियों की ओर से निशाना बनाए जाने के पीछे माना जा रहा है कि वे 370 हटने के बाद से बौखलाए हैं।