प्रज्ञा के साथी सुधाकर बोले मार्केटिंग के लिए साध्वी को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार

BJP has declared Sadhvi Pragya as a candidate for marketing- Sudhakar
प्रज्ञा के साथी सुधाकर बोले मार्केटिंग के लिए साध्वी को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
प्रज्ञा के साथी सुधाकर बोले मार्केटिंग के लिए साध्वी को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार
हाईलाइट
  • साध्वी को बीजेपी ने मार्केटिंग के लिए दिया टिकट- सुधाकर
  • साध्वी को बीजेपी प्रत्याशी चुने जाने पर सुधाकर चतुर्वेदी ने जताई नाराजगी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट से मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भाजपा उम्मीदवार बनाए जाने पर सुधाकर चतुर्वेदी ने नाराजगी जाहिर की है। सुधाकर चतुर्वेदी ने कहा, बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को मार्केटिंग और ब्रांडिग के लिए टिकट दिया है। वरना जेल तो और भी लोग गए थे, लेकिन दूसरे लोगों की बीजेपी ने सुध नहीं ली है। सुधाकर चतुर्वेदी भी मालेगांव ब्लास्ट मामले में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ जेल गए थे। पूर्व संघ प्रचारक सुधाकर हिंदू महासभा के टिकट पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के खिलाफ मिर्जापुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। 

सुधाकर चतुर्वेदी ने कहा, वो सब (साध्वी प्रज्ञा ठाकुर) बड़े लोग हैं। लामबंद हो गए। वो क्या है कि वो राजपूत समाज से हैं, राजपूत तो नहीं हैं, लेकिन उनके पीछे राजपूत समाज लामबंद हुआ कि साध्वी को टिकट मिलना चाहिए। हमारे साथ कोई लामबंद नहीं हुआ। जिसकी मार्केटिंग होगी वही माल बिकेगा। कितना भी अच्छा माल हो, अगर मार्केटिंग नहीं हुई तो नहीं बिकेगा। भविष्य में बीजेपी की ओर से बुलावे के सवाल पर सुधाकर ने कहा, बीजेपी के साथ जाने के लिए वक्त आने पर देखा जाएगा, लेकिन हमें बुलाएंगे नहीं। उनको हमारी गरज नहीं है। उनकी बहुत सारी मजबूरियां हैं। हम संघ में प्रचारक रहे हैं। वो हमको पचा नहीं पाएंगे।

सुधाकर ने कहा, अच्छा है। टिकट मिलना चाहिए उनको, लेकिन वो अकेले जेल में थोड़े थीं। सब साथ में हैं न (और भी लोग साथ में थे). जिसको जहां पे दांव मिला वहां पे खेल रहा है। क्या कर सकते हैं। सुधाकर ने बताया कि जेल से निकलने के बाद अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से उनकी बात नहीं होती। सुधाकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के हिंदुत्व की राजनीति के सवाल पर कहा, अभी लोग भगवा चिल्ला रहे हैं। 2014 से भाजपा सरकार है. इन्होंने हमारे लिए कुछ भी नहीं किया। ये अब वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं। 

 

 

 

Created On :   19 April 2019 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story