Delhi Water Logging: दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार

BJP holds Kejriwal government responsible for water logging in Delhi
Delhi Water Logging: दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार
Delhi Water Logging: दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार
हाईलाइट
  • दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेदार
  • दिल्ली में जल जमाव के लिए भाजपा ने केजरीवाल सरकार को ठहराया जिम्मेवार
  • कनॉट प्लेस की मिंटो रोड पर जलभराव की वजह से एक टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई
  • दिल्ली में रविवार तड़के जोरदार बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में रविवार तड़के जोरदार बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया। कनॉट प्लेस की मिंटो रोड पर जलभराव की वजह से एक टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई। मृतक की पहचान 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है। लेकिन राजधानी में जगह जगह जल जमाव और टेम्पो ड्राइवर की मौत के बाद सियासत तेज हो गई है।भाजपा ने जल जमाव के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे नार्थ दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने आरोप लगाया कि यहां की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की है। जय प्रकाश ने कहा कि सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और मृतक के परिजनों को सहायता देनी चाहिए। दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा और कहा, केजरीवाल जी, मानसून की पहली बारिश ने ही आपकी तैयारियों की पोल खोल दी।

इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी घटना पर प्रतिक्रिया आई है। अरविंद केजरीवाल ने कहा, इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हों या एमसीडी की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थीं। कोरोना की वजह से उन्हें कई मुश्किलें आई। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि रविवार सुबह भारी बारिश की वजह से दिल्ली में जगह जगह जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी। कनॉट प्लेस के पास मिंटो रोड में भी जल जमाव हो गया था। पानी की निकासी नहीं होने की वजह से डिटीसी की बसें भी पानी में डूब गई थी। किसी तरह डीटीसी के चालकों को फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन टेंपो ड्राइवर कुंदन इस जल जमाव में फंस गया और उनकी मौत हो गयी। बताया गया है कुन्दन अपनी ऑटो लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की तरफ आ रहा था।

 

Created On :   19 July 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story