आज देशभर में 'विजय संकल्प सभा' के जरिए चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी बीजेपी

BJP launch election campaign with vijay sankalp sabha on 24 and 26 March
आज देशभर में 'विजय संकल्प सभा' के जरिए चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी बीजेपी
आज देशभर में 'विजय संकल्प सभा' के जरिए चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी आज देशभर में विजय संकल्प सभा के माध्यम से 2019 लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी। बीजेपी 24 और 26 मार्च को पूरे देश में "विजय संकल्प सभा" का आयोजन करेगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में "विजय संकल्प सभा" को संबोधित करेंगे। अमित शाह रविवार को आगरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

 

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 24 मार्च को आगरा और 26 मार्च को मुरादाबाद में "विजय संकल्प सभा" को संबोधित करेंगे। वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी के कार्यक्रम के तहत नितिन गडकरी 24 मार्च को नागपुर में, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 24 मार्च को गौतमबुद्ध नगर और 26 मार्च को गाजियाबाद में, रविशंकर प्रसाद 24 मार्च को पटना और 26 मार्च को पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा 24 मार्च को संभल और 26 मार्च को शाहजहांपुर में, पीयूष गोयल 24 मार्च को बरेली और 26 मार्च को तमिलनाडु में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 


प्रकाश जावड़ेकर 24 मार्च को भीलवाड़ा में और पूणे में 26 मार्च को, थावरचंद गहलोत- उज्जैन में 24 मार्च और टिहरी गढ़वाल में 26 मार्च को, धर्मेंद्र प्रधान- कटक में 24 मार्च और बालासोर में 26 मार्च को, नरेंद्र सिंह तोमर- ग्वालियर में 24 मार्च और मुरैना में 26 मार्च, स्मृति ईरानी- कानपुर में 24 मार्च और भदोही-जौनपुर में 26 मार्च को, निर्मला सीतारमण- हैदराबाद में 24 मार्च और उड्डुपी में 26 मार्च को विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे।

मुख्तार अब्बास नकवी- रामपुर में 24 मार्च और अमरोहा में 26 मार्च को, शिवराज सिंह चौहान- भोपाल में 24 मार्च और पुरी में 26 मार्च को और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को आगरा में और 26 मार्च को वाराणसी एवं गांधीनगर में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली विजय संकल्प सभाओं को केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, पार्टी के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। इन विजय संकल्प सभाओं के माध्यम से बीजेपी अपने पांच वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का लेखा-जोखा देगी। 
 

Created On :   24 March 2019 4:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story