टिकट कटने से आहत उदित राज ने नाम के आगे से हटाया चौकीदार, 4 घंटे बाद में फिर लगा लिया

BJP MP Udit Raj removes chowkidar from his twitter account
टिकट कटने से आहत उदित राज ने नाम के आगे से हटाया चौकीदार, 4 घंटे बाद में फिर लगा लिया
टिकट कटने से आहत उदित राज ने नाम के आगे से हटाया चौकीदार, 4 घंटे बाद में फिर लगा लिया
हाईलाइट
  • अंतिम समय तक भाजपा ने लटकाकर रखा टिकट
  • टिकट कटने के बाद आहत हो गए थे उदित राज
  • भाजपा के कड़े रुख के बाद उदित राज ने बदला रुख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा सांसद उदित राज ने बागी तेवर दिखाने शुरू कर दिए थे, लेकिन कुछ ही देर बाद ही उनके तेवर नरम पड़ गए। पश्चिमी दिल्ली से सांसद उदित राज ने मंगलवार सुबह करीब 11 बजे अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया था, लेकिन शाम के तकरीबन 11 बजे उन्होंने अपने नाम के आगे फिर चौकीदार जोड़ लिया। 

मंगलवार सुबह से ही उदित राज का टिकट कटने की खबर सामने आने लगी थी, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले, उदिल राज ने लिखा कि यदि मेरा टिकट कटता है तो मैं पार्टी छोड़ दूंगा। माना जा रहा है कि इसके बाद पार्टी हाइकमान ने कड़ा रुख दिखाया, जिसके बाद उदित राज ने अपना इरादा बदल दिया।

बीजेपी ने उत्तर पश्चिम सीट से सूफी गायक हंस राज हंस को टिट दिया है, उनेक नाम का ऐलान होते ही उदित राज ने अपने ट्विवटर अकाउंट पर अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया था, लेकिन बाद में लगा लिया। उदित राज को टिकट मिलने पर कई दिनों से संशय बरकरार था।

भाजपा ने दिल्ली की 7 में से 6 सीटों के प्रत्याशियों का ऐलान पहले ही कर दिया था, लेकिन उदित राज की सीट में किसी भी उम्मीदवार का ऐलान अंतिम समय तक नहीं किया गया। भाजपा ने जैसे ही हंस राज हंस के नाम की घोषणा की, वैसे ही उदित राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया। इससे पहले उन्होंने भाजपा को धमकी दी थी कि टिकट न मिलने पर भी वो नामांकन भरेंगे, हालांकि किस पार्टी में जाना है, इसका ऐलान बाद में करने की बात कही थी।

 

 

 

 

Created On :   23 April 2019 6:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story