MP: उमरिया में अमित शाह, 'विजय संकल्प बाइक रैली' में लिया हिस्सा

BJP President Amit Shah hold bike rally in Umaria Madhya Pradesh ahead of Lok Sabha polls 2019
MP: उमरिया में अमित शाह, 'विजय संकल्प बाइक रैली' में लिया हिस्सा
MP: उमरिया में अमित शाह, 'विजय संकल्प बाइक रैली' में लिया हिस्सा

डिजिटल डेस्क, उमरिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज (2 मार्च) मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर हैं। शाह ने उमरिया जिले से मध्य प्रदेश में बीजेपी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद कर दिया है। शनिवार को शाह ने उमरिया में देशव्यापी "विजय संकल्प बाइक रैली" का शुभारंभ किया। यहां आमसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, देश को ताकतवर सिर्फ मोदी बना सकते हैं। शाह ने ये भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सभी लोग ये संकल्प करें कि फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है। इस संदेश को सभी कार्यकर्ताओं को देश के सवा सौ करोड़ लोगों तक पहुंचाना। अमित शाह ने यहां बाइक रैली में भी हिस्सा लिया।

 


 

 

अमित शाह ने कहा-

  • ठगबंधन वाली सारी पार्टियां जाति, धनबल, बाहुबल, परिवारवाद और तुष्टिकरण के आधार पर चुनाव लड़ती हैं। जबकि बीजेपी का चुनाव लड़ने का आधार जनसम्पर्क और लोकसंपर्क है।
     
  • देश के गौरव को आसमान पर ले जाने का काम, देश की सुरक्षा का काम और पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब देने का काम केवल मोदी जी ही कर सकते हैं।
     
  • कांग्रेस में आतंकवाद को जवाब देने का कभी जज्बा नहीं रहा, कांग्रेस में देश के जवानों के खून का बदला लेने की कभी हिम्मत नहीं रही, कांग्रेस में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने की कभी हिम्मत नहीं रही।
     
  • देश में पिछले पांच साल में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। मोदी जी के समय जब भी देश पर या देश के जवानों पर हमला हुआ, तो गोली का जवाब गोले से दिया गया है।
     

 

 

बाइक रैली में देशभर में शामिल होंगे 1 करोड़ कार्यकर्ता

अमित शाह शनिवार सुबह उमरिया पहुंचें जहां प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद शाह अमर शहीद स्टेडियम ग्राउंड पहुंचे और युवाओं की विजय संकल्प बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। विजय संकल्प बाइक रैली देश के सभी राज्यों में आयोजित की जायेगी। यह कार्यक्रम देश भर में मंडल, जिला और राज्य स्तर पर आयोजित किया जायेगा। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा देशभर में 3800 बाइक रैली निकाली जाएगी। पार्टी ने बाइक रैलियों में देशभर में लगभग एक करोड़ कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया है।

 


रैली के माध्यम से लोगों को बताएंगे मोदी सरकार की उपलब्धियां

जानकारी के मुताबिक, यहां बाइक रैली एक विश्व रिकॉर्ड बनाने जा रही है। बीजेपी की बाइक रैली मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, कर्नाटक, आंध्रप्रदेश और केरल की प्रत्येक विधानसभा से निकाली जाएगी। हर बूथ से कम से कम 5 मोटरसाइकिल इस रैली में हिस्सा लेगी। एक करोड़ से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर लोगों से संपर्क करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे। गौरतलब है कि फरवरी में शाह ने पार्टी के एक माह तक चलने वाले व्यापक अभियान “संकल्प पत्र: भारत के मन की बात, मोदी के साथ" कार्यक्रम की शुरुआत के समय चार कार्यक्रमों की घोषणा करते हुए जन-जन तक महासंपर्क करने की बात कही थी।

Created On :   2 March 2019 5:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story