राजनीति: मुसलमानों से पूछकर बनी महाराष्ट्र की सरकार ! अशोक चव्हाण के बयान पर बीजेपी का वार

Bjp target over ashok chavan statement says congress muslim league party
राजनीति: मुसलमानों से पूछकर बनी महाराष्ट्र की सरकार ! अशोक चव्हाण के बयान पर बीजेपी का वार
राजनीति: मुसलमानों से पूछकर बनी महाराष्ट्र की सरकार ! अशोक चव्हाण के बयान पर बीजेपी का वार
हाईलाइट
  • कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति कर रही है- संबित पात्रा
  • संबित पात्रा ने कहा- सोनिया गांधी और शरद पवार देश से माफी मांगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता ने एक सभा में कहा कि उन्होंने मुस्लिम भाइयों से पूछकर शिवसेना के साथ सरकार बनाई है। पात्रा ने कहा कि यानी कांग्रेस सिर्फ मुसलमानों से पूछ कर सरकार बनाती है।

पात्रा ने भाजपा मुख्यालय में  संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि इस मसले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार को देश से माफी मांगनी चाहिए। अब से भाजपा कांग्रेस को "मुस्लिम लीग कांग्रेस" कहेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति कर रही है और नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भ्रम पैदा कर रही है। पात्रा ने कहा कि हम कांग्रेस से पूछना चाहते हैं कि सीएए की आड़ को लेकर हिंदू को गाली क्यों दी जा रही है। सीएए के विरोध में शाहीन बाग में छोटे बच्चों के मन मे जहर भरने का आरोप लगाते हुए पात्रा ने कहा कि छोटे-छोटे बच्चों के मन मे कट्टरता का पाठ पढ़ाया जा रहा है। यह कैसा विरोध है।

संबित पात्रा ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी को जवाब देते हुए कहा कि हमारे दादा ने देश को सहिष्णु बनाया। असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्धीन ओवैसी ने एक जनसभा में कहा था कि मुस्लिमों ने 800 साल तक मुल्क पर राज किया, लालकिला भी उनके आबा ने बनाया। ओवैसी ने हिंदू समुदाय के लिए कहा था कि आपके बाप ने क्या किया?
 

Created On :   22 Jan 2020 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story