मप्र चुनाव 2018: भाजपा ने की विशेष जनसंपर्क अभियान की शुरूआत, घर-घर पहुंचे शिवराज

CM Shivraj started a special public campaign for BJP from Bhopal
मप्र चुनाव 2018: भाजपा ने की विशेष जनसंपर्क अभियान की शुरूआत, घर-घर पहुंचे शिवराज
मप्र चुनाव 2018: भाजपा ने की विशेष जनसंपर्क अभियान की शुरूआत, घर-घर पहुंचे शिवराज
हाईलाइट
  • कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से एमपी के दौरे पर
  • चुनाव के पहले वोट मांगने घर-घर पहुंचे शिवराज
  • भाजपा ने की विशेष जनसंपर्क अभियान की शुरूआत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में मतदान की तारीख नजदीक ही है, ऐसे में दोनों ही मुख्य दल भाजपा और कांग्रेस मतदाताओं को लुभाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को भोपाल की गोविंदपुरा सीट से विशेष जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की। यह सीट भाजपा की पारंपरिक सीट है और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर यहां से विधायक हैं। वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से दो दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं।


जनता से सीधा संवाद
विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में जनता से संवाद करेंगे। वहीं समृद्ध मध्य प्रदेश के लिए भी जनता की राय लेंगे। यह अभियान पूरे प्रदेश में 29 अक्टूबर से 1 नवंबर तक चलाया जाएगा।

राहुल का एमपी दौरा
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर उज्जैन पहुंच चुके हैं। यहां पहुंचकर राहुल ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। उनके साथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं। राहुल इंदौर में एक रोड शो भी करेंगे। राहुल गांधी के इस दौरे से कांग्रेस की नजर मालवा और निमाड़ की 66 सीटों पर है। 

 

 

Created On :   29 Oct 2018 7:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story