कांग्रेस ने पीएम को दी बधाई, कहा- नई सरकार के साथ काम करने को तैयार

कांग्रेस ने पीएम को दी बधाई, कहा- नई सरकार के साथ काम करने को तैयार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने नए मंत्रिमंडल के साथ पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इस मौके पर मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को उनके दूसरे कार्यकाल के लिए बधाई दी। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर पीएम मोदी और उनके नए कैबिनेट मंत्रियों को बधाई देते हुए लिखा कि, वह भारत और उसके नागरिकों की प्रगति और विकास में नई सरकार के साथ काम करने को तैयार है। 

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नई कैबिनेट के मंत्रियों को बधाई। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। भारत और उसके नागरिकों की प्रगति और विकास के लिए साथ मिलकर काम करने के लिए हम तैयार हैं।

बता दें कि पीएम मोदी और उनकी सरकार के नए मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह भी शामिल हुए थे। 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद यह लगातार दूसरी बार हुआ है जब कांग्रेस लोकसभा में मुख्य विपक्षी दल बनने के लिए जरूरी 55 सीटों का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। इस बार देश भर से कांग्रेस के 52 सदस्य ही संसद पहुंच पाए हैं, जबकि बीजेपी ने 303 लोकसभा सीटें हासिल कर अपनी जीत को ऐतिहासिक बनाया है। गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस सिर्फ 44 लोकसभा सीटें ही हासिल कर पाई थी।

Created On :   31 May 2019 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story