मिलिंद देवड़ा ने कहा- अंदरूनी कलह से मुंबई में कांग्रेस का जनाधार खतरे में

Congress leader Milind Deora has expressed concern over the internal situation of the party
मिलिंद देवड़ा ने कहा- अंदरूनी कलह से मुंबई में कांग्रेस का जनाधार खतरे में
मिलिंद देवड़ा ने कहा- अंदरूनी कलह से मुंबई में कांग्रेस का जनाधार खतरे में
हाईलाइट
  • कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कांग्रेस की मुंबई इकाई को लेकर जताई चिंता
  • मिलिंद देवड़ा एक के बाद एक किए कई ट्वीट
  • मिलिंद ने कहा
  • मौजूदा स्थिति आगे भी पार्टी में बनी रही तो राजनीति से बना लेंगे दूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पूर्व लोकसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मिलिंद देवड़ा ने पार्टी के प्रति चिंता जाहिर की है। देवड़ा ने कांग्रेस पार्टी की मुबंई इकाई के हालात पर एक बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा, पार्टी में इस समय जो स्थिति बनी हुई है वह ठीक नहीं है। पार्टी के सीनियर लीडर को सभी को साथ लेकर चलना चाहिए। गुटबाजी को पार्टी से दूर रखा जाए। देवड़ा ने कहा, वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार करेंगे और यदि मौजूदा स्थिति कायम रही तो वह राजनीति में नहीं रहना चाहेंगे। अपने ट्वीट में देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस की मुंबई इकाई गुटबाजी का मैदान नहीं बन सकती। जहां पार्टी के एक नेता को दूसरे नेता से लड़वाया जाए। 

 

 

कांग्रेस नेता देवड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं इस बात से निराश हूं कि पार्टी में क्या हो रहा है - और पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ने के अपने रुख से अवगत है। हालांकि, मुझे हमारे केंद्रीय नेतृत्व और हमारी पार्टी की विचारधारा और सिद्धांतों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर पूरा भरोसा है। खासकर मुंबई में, जहां कांग्रेस का जन्म हुआ।

 

 

हालांकि पार्टी के अंदर की बातों को सार्वजनिक करने की मेरी कोई मंशा नहीं है, लेकिन हाल के एक इंटरव्यू में की गई टिप्पणी ने मुझे मुंबई की विविधता का प्रतीक बने रहने और अपने सामाजिक ताने-बाने को मजबूत करने के लिए मुंबई कांग्रेस की आवश्यकता के प्रति अपनी मजबूत प्रतिबद्धता को दोहराने के लिए मजबूर किया। देवड़ा ने कहा कि मुंबई जैसे शहर में लोगों को साथ लाने की जरूरत है।

 

 

 

 

Created On :   6 Feb 2019 3:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story