हाथी को गोद में झुलाना और नरेंद्र मोदी से सच बुलवाना असंभव: सिद्धू

हाथी को गोद में झुलाना और नरेंद्र मोदी से सच बुलवाना असंभव: सिद्धू
हाईलाइट
  • 'मच्छर को कपड़े पहनाना
  • हाथी को गोद में झुलाना और मोदी से सच बुलवाना असंभव।
  • कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का पीएम पर तंज।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर प्रधानमंत्री को लेकर बयान दिया है। सिद्धू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे सच बोलने की उम्मीद रखना बेकार है। सिद्धू सोमवार को भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। 

प्रचार के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मच्छर को कपड़े पहनाना, हाथी को गोद में झुलाना और तुमसे सच बुलवाना असंभव है नरेंद्र मोदी। इसी दौरान सिद्धू ने पीएम पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, ऐसा छक्का मारो कि मोदी हिन्दुस्तान के बाहर जाकर मरे। भोपाल से दिग्विजय के सामने बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा हैं, जिनसे उनका सीधा मुकाबला है। भोपाल में लोकसभा चुनाव के 6वें चरण यानी 12 मई को मतदान है।

बता दें कि सिद्धू इससे पहले बिहार में की गई अपनी मुस्लिम वोट अपील के लिए विवादों में थे, जिसके चलते चुनाव आयोग ने उन पर 72 घंटों का बैन लगाया था। 16 अप्रैल को बिहार के कटिहार में कांग्रेस प्रत्‍याशी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। सिद्धू ने कहा था, मैं अपने मुस्लिम भाइयों को एक ही बात कहने आया हूं कि आप यहां अल्पसंख्यक बनकर भी बहुसंख्यक हो और 62 फीसदी हो। बीजेपी वाले आपके वोट को बांटने की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर आप इकट्ठे हो गए तो तारिक साहब (कांग्रेस उम्मीदवार) को दुनिया की कोई ताकत नहीं हरा सकती। आप एकजुट हो गए तो फिर मोदी सुलट जाएगा। 

Created On :   30 April 2019 3:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story