महिला सांसदों के साथ सेल्फी शेयर कर घिरे कांग्रेस नेता, मांगी माफी 

Congress leaders surrounded by sharing selfies with women MPs apologized
महिला सांसदों के साथ सेल्फी शेयर कर घिरे कांग्रेस नेता, मांगी माफी 
महंगी पड़ी संसद में सेल्फी महिला सांसदों के साथ सेल्फी शेयर कर घिरे कांग्रेस नेता, मांगी माफी 
हाईलाइट
  • शशि थरूर ने मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने सोमवार को छह महिलाओं के साथ सेल्फी शेयर की और कहा था कि कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है, इसके बाद में विवाद खड़ा हो गया है और कुछ लोगों ने उन पर भेदभाव का आरोप लगाया है। 

थरूर ने मांगी माफी
आपको को बता दें कि तस्वीर शेयर करने के बाद शशि थरूर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उन्होंने लोकसभा में महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेकर तस्वीर को ट्वीट कर कहा था कि कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया था। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट कर माफी मांगी है। थरूर ने पोस्ट कर कहा है कि महिला सांसदों के कहने पर ही ये सेल्फी ली गई और ट्वीटर पर पोस्ट की गई थी। बता दें कि थरूर सुप्रिया सोले, परनीत कौर, थमीजाची थंगापंडियन, मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहां, रूही और ज्योतिमणि के साथ सेल्फी साझा करते हुए ट्वीट किया था।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने थरूर को दी नसीहत  

आपको बता दें कि शशि थरूर के सेल्फी वाले तस्वीर पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर को नसीहत देते हुए कहा था कि आप संसद और राजनीति में उनके योगदान को आकर्षण की वस्तु बनाकर नीचा दिखा रहे हैं। संसद में महिलाओं को वस्तु की तरह पेश करना बंद करें।

थरूर के बचाव में उतरीं टीएमसी सांसद

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एकतरफ जहां विरोध हो रहा था तो दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा और कुछ लोगों ने थरूर का बचाव भी किया। महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा कि इस बात से ज़रा भी आश्चर्यचकित नहीं हूं कि कुछ ट्रोल्स बेकार मुद्दे को लेकर शशि थरूर पर वार कर रहे हैं ताकि गैर आकर्षक सरकार से ध्यान हटाया जा सके कि वो किसान कानूनों को वापस लेने के मुद्दे पर बहस नहीं करा रहे हैं।

 

Created On :   29 Nov 2021 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story