रेप पीड़िता ने कांग्रेस विधायक कटारे से कहा- बलात्कारी की जाति नहीं होती

रेप पीड़िता ने कांग्रेस विधायक कटारे से कहा- बलात्कारी की जाति नहीं होती

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाने वाली माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में पीड़ित छात्रा ने हेमंत कटारे द्वारा जारी पिछले वीडियो का खंडन किया है। वीडियो में पीड़िता ने कहा, "रेप पीड़ित होने के बाद भी लगातार मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। आरोपी होने के बाद भी विधायक हेमंत कटारे बाहर खुलेआम घूम रहा है और मुझे बदनाम करने के लिए मुझ पर बुरे-बुरे आरोप लगा रहा है।" उसने विधायक से कहा है कि बलात्कारी  कोई जाति नहीं होती.दो दिन पहले कटारे ने एक वीडिओ जारी करके कहा था कि वे एक समाज विशेष से आते हैं. 

रेप पीड़िता ने कहा, "मुझे अचरज है कि मध्यप्रदेश में जहां बच्चियों की आवाज की बात की जाती है, वहां एक विधायक की वासना का शिकार हुई लड़की को पुलिस षड़यंत्र के तहत जेल भेज देती है। हेमंत कटारे खुद को बचाने के लिए मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और मुझ पर ही आरोप लगा रहा है। इन सब में एएसपी रश्मि मिश्रा उनका पुरा सहयोग कर रही हैं।"

पीड़िता ने कहा, "हेमंत कटारे ने जो हाल ही में एक वीडियो जारी किया है, उसमें एक समाज विशेष की बात कहकर वो खुद ही फंस गए हैं। उसकी इस लाइन से ही सारा पर्दाफाश हो गया है। वॉट्सअप पर अश्लील मैसेज भेजने के बाद और मेरी अश्लील फोटो मांगने के बाद वो मेरा रेप करता है और पुलिस के साथ साजिश करके मुझे जेल भिजवा देता है। मेरी जिंदगी एक दम खत्म हो गई है, मैं एक दम मर गई हूं और मरे हुए को मारना अब उसके लिए मुमकिन ही नहीं है। बस अब जिसने मुझे मारा है मुझे उसको उसकी सही जगह पर पहुंचाना है।" इस वीडियो में पीड़िता ने और भी बहुत कुछ कहा है, जो आप वीडियो में सुन सकते हैं...

बता दें कि इससे पहले रेप केस मामले में आरोपी कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ने एक वीडिया जारी कर इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखा था। कटारे ने कहा कि उन्हें इस मामले में बेवजह फंसाया गया है। वे पूरी तरह से निर्दोष हैं और यह बात वे अगले 48 घंटे में साबित भी कर देंगे। कटारे ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरा दोष क्या है, क्यों मुझे इस मामले में फंसाया गया है, लेकिन मैं मध्यप्रदेश की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि अगले 48 घंटो में मैं साबित कर दूंगा कि मुझ पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की और उसका साथी लोगों को ब्लैकमेल करने का रैकेट चलाते हैं और उन्होंने मुझे भी इसका शिकार बनाने की कोशिश की।" उन्होंने कहा, "मैं अगले 48 घंटो में तथ्यों के साथ इस मामले में खुद को निर्दोष साबित कर दूंगा।"

कटारे पर रेप और किडनैपिंग के आरोप
गौरतलब है कि माखनलाल यूनिवर्सिटी की छात्रा ने अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर बलात्कार के आरोप लगाए थे। छात्रा की मां ने भी कटारे पर किडनैपिंग और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे। इन शिकायतों के आधार पर कटारे के खिलाफ 31 जनवरी और 1 फरवरी को भादवि की धारा 365,384,386, 34 और धारा 376(1), 376(2) (n), 506, 342 के तहत किडनैंपिंग, बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। इससे पहले 24 जनवरी को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कटारे की शिकायत पर इस युवती को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था।

कटारे पर 10,000 रुपए का इनाम घोषित
इस मामले में फिलहाल कटारे फरार चल रहे हैं। विशेष जांच दल (SIT) ने शुक्रवार को उन पर 10,000 रुपए का इनाम घोषित किया था। SIT पिछले कई दिनों से उनकी तलाश कर रही है। इसके लिए इनके भोपाल स्थित ठिकानों पर छापे भी मारे गए, लेकिन वे नहीं मिले। शनिवार को विधायक हेमंत कटारे की ओर से हाईकोर्ट में पीड़ित छात्रा और उसकी मां की ओर से दर्ज कराई गईं FIR को चुनौती दी गई है। कटारे की पुनरीक्षण याचिकाओं पर हाईकोर्ट में अब अगले सप्ताह सुनवाई होगी।

Created On :   19 Feb 2018 12:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story