राफेल पर बयानबाजी के एक दिन बाद मनोहर पर्रिकर से गोवा में मिले राहुल गांधी

Congress President Rahul Gandhi reached Manohar Parikars office to meet him
राफेल पर बयानबाजी के एक दिन बाद मनोहर पर्रिकर से गोवा में मिले राहुल गांधी
राफेल पर बयानबाजी के एक दिन बाद मनोहर पर्रिकर से गोवा में मिले राहुल गांधी
हाईलाइट
  • कैंसर से पीड़ित हैं गोवा के सीएम पर्रिकर।
  • मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे राहुल गांधी।
  • राफेल डील पर कांग्रेस ने घेरा था मनोहर पर्रिकर को।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राफेल डील विवाद के कारण राजनीतिक गलियारों में गहमागहमी जारी है। ऐसे में गोवा के सीएम मंत्री मनोहर पर्रीकर पर लगातार जुबानी हमले करने वाले राहुल गांधी ने पर्रीकर के दफ्तर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मनोहर पर्रीकर की अचानक हुई मुलाकात के कई कयास लगाए जा रहे हैं। हलांकि ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल कैंसर से जूझ रहे पर्रीकर का हालचाल लेने पहुंचे थे। 

कैंसर से लड़ रहे गोवा के सीएम और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर अब भी सरकारी कामकाजों में लगे हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पर्रीकर से बातचीत को निजी मुलाकात बताते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में राहुल ने पर्रीकर को जल्द ठीक होने की कामना की। कई नेताओं के साथ मिलने पहुंचे राहुल की तस्वीर तो मीडिया ने कैद कर ली, लेकिन उन्होंने पत्रकारों से कोई भी बातचीत नहीं की।

कांग्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप
वादित राफेल सौदे में कांग्रेस ने कई बार पर्रीकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने ट्विटर के ही माध्यम से कहा था कि गोवा के सीएम के पास राफेल डील का विस्फोटक रहस्य है और वे इसी राज के बल पर मोदी को काबू में रखते हैं। इससे पहले भी कांग्रेस ने राफेल डील विवाद में एक आडियो टेप पर बीजेपी को घेरा था।

Created On :   29 Jan 2019 9:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story