कांग्रेस ने कोरोना पर भ्रम की स्थिति को लेकर सरकार पर साधा निशाना

Congress targeted the government over the confusion on Corona
कांग्रेस ने कोरोना पर भ्रम की स्थिति को लेकर सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस ने कोरोना पर भ्रम की स्थिति को लेकर सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 9 मई (आईएएनएस)। कोरोनो वायरस स्थिति पर सरकार में अलग-अलग राय को लेकर कांग्रेस ने शनिवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि लोगों को स्पष्ट रूप से बताना चाहिए और उसी के अनुसार उन्हें तैयार करना चाहिए।

वीडियो लिंक के माध्यम से मीडिया को संबोधित करते हुए, पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने कहा कि कोविड-19 स्थिति पर सरकार में भ्रम है। अगर अधिकारी अलग-अलग बात कहेंगे तो भारत महामारी से कैसे लड़ेगा।

माकन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 मार्च को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन से पहले राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कहा था, महाभारत की लड़ाई 18 दिनों में समाप्त हुई थी, मुझे कोविड-19 के प्रसार का मुकाबला करने के लिए 21 दिन की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि लेकिन नीति आयोग के सदस्य वी.के. पॉल और एम्स के निदेशक संदीप गुलेरिया स्थिति पर कुछ और ही कह रहे थे, उन्होंने कहा। माकन ने प्रधानमंत्री और नीति योग के सदस्य की एक वीडियो क्लिप चलाई।

माकन ने कहा, सरकार को लोगों को कोविद -19 स्थिति के बारे में स्पष्ट बताना चाहिए ताकि वे तदनुसार तैयार कर सकें।

राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना से मौत के आंकड़े बेमेल होने की आलोचना करते हुए माकन ने कहा कि दिल्ली सरकार को कोरोनावायरस मामलों और मौतों की रिपोर्टिग में पारदर्शिता सुनिश्चित करनी चाहिए।

दिल्ली में कोरोना से हुई मौत को लेकर सियासत गरम हो गया है, क्योंकि कई अस्पतालों ने शहर की सरकार पर आंकड़ों में हेरफेर करने का आरोप लगाया है।

Created On :   9 May 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story