बढने लगे कोरोना वायरस के मरीज, 8 दिन में 78 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव

Corona patients started increasing in Bihar, 78 patients found in 8 days
बढने लगे कोरोना वायरस के मरीज, 8 दिन में 78 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
बिहार बढने लगे कोरोना वायरस के मरीज, 8 दिन में 78 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
हाईलाइट
  • केवल पटना में 13 मरीज मिले हैं

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में ओमिक्रोन मरीज की पुष्टि भले नहीं हुई है, लेकिन कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रविवार को राज्य में 23 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जिसमें केवल पटना में 13 मरीज मिले हैं।

स्वास्थ्य विभाग के आंकडों पर गौर करें तो पिछले आठ दिनों में 78 कोरोना मरीज मिले हैं। आंकडों के मुताबिक रविवार को जहां राज्य भर में 23 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। शनिवार को राज्य में 15, शुक्रवार व गुरुवार को 6-6, बुधवार को 14, मंगलवार व सोमवार को चार-चार तथा रविवार (5 दिसंबर) को छह मरीज मिले थे।

बताया जा रहा है कि इन दिनों शादियों के मौसम में वैवाहिक समारोहों में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड रही है। शादी समारोह में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना राज्य के लोगों पर अब भारी पड़ने लगा है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक रविवार को बिहार में मिले 23 नए कोरोना संक्रमितों में पटना में सर्वाधिक 13 और सीतामढ़ी में 3, बेगूसराय व मुजफ्फरपुर में 2-2, दरभंगा व वैशाली में 1-1 और अन्य राज्य से आए एक संक्रमित की पहचान की गई।

इधर, स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस के नए वेरियंट ओमिक्रॉन को लेकर सभी जिलों में कोरोना जांच की संख्या में बढोतरी करने के निर्देश दिए हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   13 Dec 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story