क्रूज जहाज छापेमारी मामला : समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला

Cruise ship raid case: Sameer Wankhede transferred to Chennai
क्रूज जहाज छापेमारी मामला : समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला
आर्यन ड्रग्स मामला क्रूज जहाज छापेमारी मामला : समीर वानखेड़े का चेन्नई तबादला
हाईलाइट
  • एमएचए इस मामले पर नजर रखे हुए है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रूज जहाज पर छापेमारी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने के मामले में एक ताजा घटनाक्रम में कथित जांच में शामिल समीर वानखेड़े सहित एनसीबी के कुछ अधिकारियों का चेन्नई तबादला कर दिया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई क्षेत्र के पूर्व प्रमुख वानखेड़े को राजस्व खुफिया निदेशालय से डीजी टीएस, चेन्नई में स्थानांतरित कर दिया गया है।

जिन अन्य एनसीबी अधिकारियों का तबादला किया गया है, उनमें पी. राम मोहन और टी. राजश्री शामिल हैं।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि मामले में गठित एसआईटी मामले में जांच करने की जिम्मेदारी तय करने के लिए गृह मंत्रालय (एमएचए) के साथ एक रिपोर्ट दाखिल कर सकती है।

रिपोर्ट उन अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करेगी जो जांच में शामिल थे, जिसके कारण आर्यन खान और अन्य को क्लीन चिट दे दी गई थी।

एमएचए इस मामले पर नजर रखे हुए है।

इससे पहले एनसीबी के अधिकारी आशीष रंजन प्रसाद को निलंबित किया गया था। हालांकि, बाद में उनका निलंबन रद्द कर दिया गया और उन्हें सीआईएसएफ में स्थानांतरित कर दिया गया।

एक अन्य एनसीबी अधिकारी वी.वी. सिंह ने आर्यन खान का गिरफ्तारी ज्ञापन भरा। सिंह को निलंबन के तहत रखा गया था, जिसे अब तक रद्द नहीं किया गया है।

 

एसजीके

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story