लेस्बियन करवा चौथ के ऐड पर डाबर ने मांगी माफी, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को दिए थे जांच के निर्देश

Dabur Company has apologized on the ad for Lesbian Karva Chauth
लेस्बियन करवा चौथ के ऐड पर डाबर ने मांगी माफी, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को दिए थे जांच के निर्देश
विवादों में डाबर का विज्ञापन  लेस्बियन करवा चौथ के ऐड पर डाबर ने मांगी माफी, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने DGP को दिए थे जांच के निर्देश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डाबर फेम ब्लीच का करवा चौथ वाला विज्ञापन विवाद में है। रिलीज होने के साथ ही ये विज्ञापन पर सोशल मीडिया पर दो हिस्सों में बंट गया है। इस विज्ञापन को LGBTQ कम्युनिटी द्वारा पसंद किया जा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ इसे हिंदू त्योहारों का मजाक बताया जा रहा है। देखते ही देखते लोगों ने डाबर के प्रोडेक्ट्स का बॉयकॉट करना शुरू कर दिया है। विवाद को बढ़ता देखकर डाबर कंपनी ने सोशल प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट साझा कर लोगों से माफी मांगी है। 

 

 

इस पूरे मामले को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, हिन्दू धर्म के धार्मिक त्योहारों के लिए ही आखिर क्यों विज्ञापन और वीडियो-फोटो जारी किए जाते है। आज समलैंगिक या लेस्बियन को व्रत करते हुए दिखा रहे है और कल फिर लड़कों (गे) को शादी करते हुए दिखाएंगे। अगर हिम्मत है तो दूसरे धर्मों को लेकर बनाकर दिखाओ। मैंने DGP को निर्देश दिए हैं, पूरे मामले की जांच करवाकर कंपनी को बताएं। कंपनी या तो विज्ञापन हटाए या फिर हम कार्रवाई करेंगे। हिन्दू धर्म के साथ इस तरह से कोई खिलवाड़ नहीं कर पाएगा।

 

Created On :   25 Oct 2021 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story