बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, नहीं तो पड़ेंगे जूते

Delhi CM arvind kejriwal warned bjp workers to be in limit
बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, नहीं तो पड़ेंगे जूते
बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल, कहा- औकात में रहो, नहीं तो पड़ेंगे जूते

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। शनिवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान नारेबाजी कर काले झंडे दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सीएम केजरीवाल भड़क गए और जूते पड़ने की चेतावनी देते हुए उन्हें औकात में रहने की नसीहत तक दे डाली।

 

 

 

 

दरअसल शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बवाना विधानसभा क्षेत्र में गए थे। क्षेत्र के रोहिणी सेक्टर 24 में वो सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल की बड़ी सभा तैयार की गई थी।

 

 

वहीं कार्यक्रम स्थल से थोड़ी ही दूरी पर स्थित एक मंदिर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी अचानक कार्यक्रम रख लिया और करीब दो घंटे में ही बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मंदिर में जमा हो गए। जैसे ही केजरीवाल उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे है तो बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे और तख्तियां लेकर सभा की ओर चल पड़े और जमकर हंगामा किया।

 

 

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर केजरीवाल पर लगाए आरोप

आरोप लगाया गया है कि अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम में पहुंचे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया है। उनका आरोप था कि सीएम केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया जिसकी वजह से ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए अब वो केजरीवाल के विरोध में उतर आए हैं। 

 

 

भाषण के दौरान भड़के केजरीवाल

कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल मंच से भाषण दे रहे थे और उनके सामने बीजेपी कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे और जब मंच के सामने ही काले झंडे दिखाए गए तो अरविंद केजरीवाल भड़क उठे और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी देते हुए विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि शक्ल बिगड़ जाएगी। 


 

Created On :   13 May 2018 5:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story