दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना

Delhi elections: BJP MP Pravesh Verma staged a sit-in protest
दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना
दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना
हाईलाइट
  • दिल्ली चुनाव : भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मुंह पर पट्टी बांध दिया धरना

नई दिल्ली, 31 जनवरी (आईएएनएस)। कुबोल बोल बोलकर मीडिया में सुर्खियां बटोरने और चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ विरोध जताने के लिए भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने एक अनोखा तरीका ईजाद किया है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा मुंह पर पट्टी बांधकर शुक्रवार शाम अपने सरकारी निवास स्थान पर धरने पर बैठ गए हैं।

जिस जगह वर्मा सांकेतिक धरने पर बैठे हैं, उनके पीछे एलसीडी स्क्रीन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वीडियो चलाया जा रहा है, जिसमें केजरीवाल पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिख रहे हैं।

गौरलतब है कि चुनाव आयोग ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में विवादित बयान देने के मामले में भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को तीन दिन और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को चार तक चुनाव प्रचार करने से प्रतिबंधित कर दिया है।

गुरुवार को आयोग की तरफ से कहा गया कि ठाकुर अगले 72 घंटे तक और वर्मा 96 घंटे तक दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार नहीं कर सकेंगे।

ध्यान रहे कि दोनों नेताओं पर दिल्ली चुनाव में सामाजिक टकराव फैलाने वाले विवादित बयान देने के कारण चुनाव प्रचार करने पर यह प्रतिबंध लगाया गया है।

Created On :   31 Jan 2020 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story