दिल्ली : बनती इमारत का फर्श ढहने से पुलिस एएसआई की मौत

Delhi: Police ASI dies due to collapsing building floor
दिल्ली : बनती इमारत का फर्श ढहने से पुलिस एएसआई की मौत
दिल्ली : बनती इमारत का फर्श ढहने से पुलिस एएसआई की मौत

नई दिल्ली, 12 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तरी दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव इलाके स्थित एक इमारत के निर्माणाधीन तीसरी मंजिल का फर्श ढहकर गिर गया। इस घटना में गहरी चोट लगने से जख्मी हुए दिल्ली पुलिस के एएसआई ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया।

सहायक पुलिस उप-निरीक्षक जाकिर हुसैन (49) को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में एक कांस्टेबल को भी मामूली चोटें आई हैं।

पुलिस ने कहा कि दोनों पुलिसकर्मी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर इलाके में एक किरायेदार के सत्यापन को लेकर गए हुए थे, तभी यह दुर्घटना हुई।

डीसीपी (नॉर्थ) मोनिका भारद्वाज ने कहा, दिन में करीब 10.20 बजे वे राम बाग रोड पर गुप्ता बिल्डिंग किराएदार के सत्यापन के लिए पहुंचे और उन्होंने देखा कि इमारत की तीसरी मंजिल पर अवैध निर्माण चल रहा था। अवैध निर्माण के बारे में नगर निगम को बताने के लिए उसकी तस्वीरें और जानकारी लेने के लिए वह तीसरी मंजिल पर गए। अचानक फर्श टूटकर गिर पड़ा। उसके साथ हुसैन सीधे ग्राउंड फ्लोर पर जा गिरे, जबकि कॉन्स्टेबल देबू दूसरी मंजिल पर जा गिरे। कॉन्स्टेबल और वहां मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत हुसैन को अरुणा असफ अली अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

हुसैन साल 1993 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए थे और वजीराबाद इलाके में रह रहे थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। वह मूलरूप से मेरठ के रहने वाले थे।

एमएनएस/एसजीके

Created On :   12 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story