आफताब पर हमला नाकाम करने वाले पुलिसकर्मियों को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दिया इनाम

Delhi Police Commissioner rewarded the policemen who foiled the attack on Aftab
आफताब पर हमला नाकाम करने वाले पुलिसकर्मियों को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दिया इनाम
श्रद्धा मर्डर केस आफताब पर हमला नाकाम करने वाले पुलिसकर्मियों को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने दिया इनाम
हाईलाइट
  • प्रत्येक सदस्य को उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस आयुक्त, संजय अरोड़ा ने मंगलवार को पुलिस की तीसरी बटालियन के सदस्यों से मुलाकात की, जिन्होंने रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के बाहर सोमवार रात आफताब अमीन पूनावाला पर तलवारों से लैस लोगों के एक समूह द्वारा हमले की योजना को नाकाम कर दिया।

डीसीपी (तीसरी बटालियन) ढाल सिंह ने कहा- आज, सीपी ने एस्कॉर्ट टीम के सदस्यों से मिलने के लिए तीसरी बटालियन दिल्ली सशस्त्र पुलिस (डीएपी) के विकासपुरी पुलिस लाइन कार्यालय का दौरा किया और हमले को नाकाम करने वाली टीम की सराहना की। उन्होंने उनका मनोबल भी बढ़ाया और प्रत्येक सदस्य को उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया।

ढाल सिंह ने कहा- सोमवार को जेल आदेश के तहत विचाराधीन कैदी आफताब को तिहाड़ जेल से रोहिणी स्थित एफएसएल ले जाया गया। शाम को करीब 6.45 बजे जब जेल वैन एफएसएल कार्यालय से निकली और गेट पार कर रही थी, तो अचानक तलवारों से लैस लोगों के एक समूह ने वैन पर हमला कर दिया। लेकिन टीम ने अनुकरणीय सूझबूझ का प्रदर्शन किया और जेल वैन को तेजी से वहां से लेकर चले गए, ताकि विचाराधीन कैदी और एस्कॉटिर्ंग स्टाफ को कोई नुकसान न हो।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story