comScore

दिल्ली हिंसा: फायरिंग करने वाले आरोपी शाहरुख की पिस्टल बरामद

दिल्ली हिंसा: फायरिंग करने वाले आरोपी शाहरुख की पिस्टल बरामद

हाईलाइट

  • दिल्ली हिंसा: शाहरुख खान का पिस्तौल बरामद!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हिंसा के दौरान फायरिंग करने वाले आरोपी शाहरुख की पिस्टल पुलिस ने उसके घर से बरामद कर ली है। दिल्ली में 24-25 फरवरी को भड़की हिंसा के बीच हवलदार दीपक दहिया पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख पठान से पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिल रही हैं। पुलिस रिमांड में चल रहे शाहरुख की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच एसआईटी ने शुक्रवार को घटना में शाहरुख द्वारा इस्तेमाल अवैध पिस्तौल जब्त कर ली।

कोरोनावायरस: PM की सलाह- अफवाहों से बचें, हाथ मिलाने की बजाय करें नमस्ते

हालांकि, दिल्ली पुलिस प्रवक्ता से लेकर क्राइम ब्रांच और उसकी एसआईटी के किसी अधिकारी ने शुक्रवार रात तक इस बारे में कोई अधिकृत जानकारी मीडिया को नहीं दी थी।

सूत्रों के मुताबिक, पिस्तौल तो शुक्रवार को मिल गई, लेकिन घटना वाले दिन शाहरुख के पास मौजूद 1-2 जीवित कारतूस अभी तक नहीं मिले हैं। हालांकि, पुलिस को घटनास्थल से शाहरुख के हथियार से चलाए गए कारतूसों के खोखों के मिलने की बात पहले ही सामने आ चुकी है।

YesBank: फाउंडर राणा कपूर के घर ED का छापा, मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज

दिल्ली पुलिस मुख्यालय ने अधिकृत रूप से शुक्रवार देर रात हिंसा में अब तक गिरफ्तार लोगों की संख्या बताई। एफआईआर के बाबत भी ब्यौरा दिया। शाहरुख की निशानदेही पर अपराध शाखा की एसआईटी ने पिस्तौल भी बरामद कर ली, इसका खुलासा दिल्ली पुलिस महकमे में किसी ने नहीं किया है।

कमेंट करें
tb6Os