जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज की शिकायत, अवैध धंधों से करता था कमाई, आरोपी के पास से मिली BMW

जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज की शिकायत, अवैध धंधों से करता था कमाई, आरोपी के पास से मिली  BMW
नई दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा का आरोपी अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज की शिकायत, अवैध धंधों से करता था कमाई, आरोपी के पास से मिली BMW
हाईलाइट
  • अंसार की सोशल साइट उगलेंगी कई राज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  दिल्ली के जहांगीरपुर में हुई हिंसा मामले में पुलिस हर दिन नए नए खुलासे कर रही है। हनुमान जयंती के मौके पर निकाली गई शोभायात्रा के दौहान हुई झड़प की पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस हिंसा का मुख्य आरोपी मोहम्मद अंसार की पूरी कुंडली खंगाल रही है। जांच टीम अब ये पता करने में लगी है कि अंसार किन किन अवैध धंधों से धन जमा करता था जिससे उसके पास इतनी संपत्ति एकत्रित हुई है।

जानकारी के मुताबिक अंसार सट्टा, शराब और ड्रग्स के अवैध कारोबार करता था। जांच में जुटी पुलिस ये पता करने में लगी हुई कि अवैध धंधों से कमाई करने के बाद अंसार उसे कहां इनवेस्ट करता था। पुलिस इस तलाश में भी लगी है कि अंसार की टीम में कितने लोग शामिल थे। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि अंसार ने हिंसा के तीन दिन पहले मींटिग की थी। पुलिस उसकी सोशल प्रोफाइल खंगालने में भू लगी ताकि उससे कुछ जरूरी जानकारी इकट्ठी हो सकें। दिल्ली पुलिस की शिकायत के आधार पर   ईडी ने भी अवैध धंधों में संलिप्त अंसार के खिलाफ मनी लॉंड्रिंग का मामला भी दर्ज किया है।

 वहीं दिल्ली पुलिस को हिंसा में शामिल एक और आरोपी  सोनू उर्फ यूनुस का हिंसा वाले वीडियो से पता चला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिस सोनू को पकड़ा है उसके तीन भाइयों के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है। सोनू के सात भाई बताए जा रहे है, सोनू जहांगीरपुरी में चिकन का ठेला चलाता है।  

Created On :   23 April 2022 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story