वकीलों की फौज खड़ी करने के बाद भी शाहरुख को नहीं लगता कि आर्यन को मिलेगी बेल, इस बात का है डर

Even after raising an army of lawyers, Shahrukh does not think that Aryan will get bail
वकीलों की फौज खड़ी करने के बाद भी शाहरुख को नहीं लगता कि आर्यन को मिलेगी बेल, इस बात का है डर
आर्यन ड्रग मामला वकीलों की फौज खड़ी करने के बाद भी शाहरुख को नहीं लगता कि आर्यन को मिलेगी बेल, इस बात का है डर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार दोपहर ढाई बजे सुनवाई होगी। आज आर्यन और अरबाज की जमानत को लेकर बहस कंपलीट हो गई है। शाहरुख खान के परिवार का भी यही सोचना था कि आर्यन को आज बेल मिलना मुश्किल है और यह मामला आगे भी खिंचेगा। अभी कुछ दिन ओर आर्यन की मुश्किलें बढ़ेंगी। इस बीच आर्यन के केस में एक नया ट्विस्ट आ गया है। मुंबई की क्रूज पार्टी के गवाह प्रभाकर सैल ने दावा किया है कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए केपी गोसावी ने एनसीबी के जोनस डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से 25 करोड़ रुपये की मांग की थी।  केपी गोसावी वही व्यक्ति है जिसने आर्यन के साथ सेल्फी खिंचवाई थी। इस बीच शाहरुख खान अपनी पावर का हर तरीके से इस्तेमाल करने में जुटे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि आर्यन को जल्दी ही बेल मिल जाएगी। खान परिवार का मानना है कि यह मामला लंबा खिंचा तो आर्यन की मुश्किलें आसान नहीं होंगी। 

मन्नत में पसरी खामोशी
वहीं एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान की ओर से साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। ऐसे में आर्यन को बेल नहीं देना चाहिए। हांलांकि आर्यन के वकील प्रभाकर सैल कॉन्ट्रोवर्सी से स्वयं को दूर रखे हुए हैं। उन्होंने हलफनामा देकर लिखा है कि आर्यन का उन आरोपों और काउंटर के आरोपों से कुछ भी लेना-देना नहीं है। उनका कहना है कि आर्यन का सैल के साथ किसी भी प्रकार का कनेक्शन नहीं है। आर्यन खान का केस लंबा चलने वाला है इस कारण से शाहरुख ने इस बार मैरिज एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट नहीं की, वरना हर साल शाहरुख अपनी मैरिज एनिवर्सिरी कुछ अलग अंदाज से मनाते थे। आर्यन का जेल में रहना उनके लिए किसी सदमें से कम नहीं है। गौरी खान ने भी अपना बर्थडे नहीं मनाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरूख के करीबियों के कहना है कि गौरी और शाहरूख ने खुद को और कुछ वक्त ऐसे ही बिताने के लिए तैयार कर लिया है। केस से जुड़े बाहरी विवादों का असर आर्यन के केस पर पड़ने की आशंका के चलते शाहरूख और गौरी को डर है कि कहीं मामला लंबा न खिंच जाए। इस डर से मन्नत में फैली खामोशी गहरी होती चली जा रही है।

स्पेशल कोर्ट कर चुकी है जमानत याचिका नामंजूर

आपको बता दें कि बीते 20 अक्टूबर को एनडीपीएस काननू के तहत स्पेशनल कोर्ट द्वारा जमानत याचिका नामंजूर किए जाने के बाद आर्यन खान ने त्वरित सुनवाई के लिए हाई कोर्ट जाने का फैसला किया था। आज आर्यन खान की ओर से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी सामने आए। उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को ही अवैध करार दिया और एनसीबी की कार्यवाई को भी गलत बताया। सुनवाई के दौरान सीनियर वकील अमित देसाई और सतीश मानेशिंदे भी कोर्ट में मौजूद रहे। मुकुल रोहतगी ने आर्यन खान की ओर से एक नया शपथ पत्र पेश किया। शपथ पत्र में उन्होंने प्रश्न किया कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं मिली है।

उन्होंने कोर्ट से कहा कि कि आर्यन खान पर कार्रवाई के बाद उनकी मेडिकल जांच क्यों नहीं की गई। जब मेडिकल जांच नहीं की गई तो एनसीबी ने किस आधार पर आर्यन खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया।  ना ड्रग्स मिला, ना मेडिकल हुआ तो फिर किस आधार पर एनसीबी ने धारा 27 का उपयोग करके ड्रग्स रैकेट का हिस्सा बताया। मुकुल रस्तोगी ने कहा कि आर्यन खान पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से संबंधित कोई ट्रांजैक्शन नहीं मिला है और न ही आर्यन खान ने इस पार्टी में कोई फाइनांस किया है।

ऐसे में एनसीबी का ड्रग्स को लेकर लेन-देन का आरोप निराधार है। उन्होंने कहा आर्यन के पास क्रूज पार्टी का भी टिकट नहीं था। उनको क्रूज में पहुचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मुकुल रोहतगी ने कहा कि प्रतीक गाभा ने आर्यन को क्रूज पार्टी में बुलाया था। आर्यन के दोस्त अरबाज के पास से 6 ग्राम ड्रग्स की जब्ती हुई थी न कि आर्यन के पास से। उन्होंने कहा कि एनसीबी का आरोप है कि आर्यन ड्रग्स लेता था और वह विदेशी लोगों के संपर्क में था। आर्यन का एक ही दोस्त अरबाज मर्चेंट ही था बाकी के 20 लोगों से आर्यन का कोई लेना-देना नहीं है।
 

Created On :   26 Oct 2021 2:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story