सीबीआई बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग, आग पर पाया गया काबू

Fire broke out in the basement of CBI building, the fire was found under control
सीबीआई बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग, आग पर पाया गया काबू
दिल्ली सीबीआई बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग, आग पर पाया गया काबू
हाईलाइट
  • सीबीआई बिल्डिंग के बेसमेंट में लगी आग
  • आग पर पाया गया काबू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के लोधी रोड इलाके में सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई बिल्डिंग के बेसमेंट में शुक्रवार दोपहर आग लग गई। दमकल के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि विभाग को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की इमारत में दोपहर करीब 1:40 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने कहा कि कुल आठ दमकल गाड़ियों को तुरंत मौके पर भेजा गया।

नवीनतम रिपोटरें के अनुसार, दमकलकर्मियों ने दोपहर 2.30 बजे आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आग ने मुख्य रूप से बिजली के बोर्ड और फाल्स सीलिंग को अपनी चपेट में ले लिया था, जिसके कारण बेसमेंट क्षेत्र से धुआं निकलता देखा जा सकता था। इमारत में मौजूद सभी कर्मचारियों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। अधिकारी ने कहा कि आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

इस बीच, सीबीआई की इमारत और उसके आसपास के लोगों में दहशत फैल गई क्योंकि जोरदार सायरन बजाते हुए दमकल की आठ गाड़ियां आग की लपटों को बुझाने के लिए दौड़ीं। पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी में एक फैक्ट्री के गोदाम में आग लगने के ठीक एक दिन बाद यह घटना हुई। आग पर काबू पा लिया गया और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Sep 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story