डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी शुक्रवार तड़के बड़ी सफलता हाथ लगी हैं,  पुलिस ने 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया हैं। इन गिरफ्तारियों के साथ ही आतंकी गतिविधियों का भी पर्दाफाश हुआ हैं। गिरफ्तार किए गए आतंकियों से काफी जानकारी हाथ लगने की उम्मीद की जा रही हैं।

भारतीय सेना लंबे वक्त से सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस ऑपरेशन में JK पुलिस पूरा सहयोग कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में सेना की एक टुकड़ी पर घात लगाकर हमला किया गया जिसमें दो जवान घायल हो गए। दूसरी घटना कुलगाम इलाके से सामने आई जहां आतंकियों ने पुलिस गस्ती दल पर फायरिंग की। इसमें एक पुलिसवाला बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके बाद आतंकियों ने शोपियां के एक थाने में फायरिंग की और वहां से भाग निकले।

तीनों जगह की वारदातों को देखते हुए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की और आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया था।ऑपरेशन की मदद से पहले भी कई आतंकियों को पकड़ा गया हैं साथ ही उनके कई ठीकानों को नष्ट किया गया है। 

पुलिस ने पिछले दिनों गुप्त सूचना पर आतंकियों के एक ठिकाने पर छापा मारा था। इस छापामार कार्रवाई में तीन आतंकियों को गिरफतार किया था। साथ ही कई आतंकी मारे भी गए हैं। ठिकानों से गोला बारूद और AK47 बरामद किए गए थे। 5 आतंकियों की गिरफ्तारी गुरूवार रात हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर की गई है। गौरतलब है कि देर रात तीन जगह से आतंकी घटनाएं सामने आईं थी। इन हमलों में तीन जवान के घायल हुए थे। घायल होने वालों एक पुलिसकर्मी भी है।
 

Created On :   28 July 2017 5:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story