भाई के साथ मारपीट कर नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, BJP नेता का बेटा फरार

भाई के साथ मारपीट कर नाबालिग बहन से किया गैंगरेप, BJP नेता का बेटा फरार

डिजिटल डेस्क, वारासिवनी/बालाघाट। मध्य प्रदेश एक बार फिर गैंग रेप की घटना से शर्मसार हुआ है। राजधानी भोपाल के बाद यह दूसरी घटना बालाघाट जिले के वारासिवनी से सामने आ रही हैं। यहां बुधवार रात को एक नाबालिग किशोरी अपने भाई के साथ शादी समारोह से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान बीच जंगल में 4 लोगों ने भाई के साथ मारपीट करते हुए नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है। इस मामले में एक बीजेपी नेता का बेटा लोकेश बोपचे मुख्य आरोपी बताया जा रहा है, जो अभी फरार है।

जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की दर्दनाक घटना को बालाघाट जिला मुख्यालय से 22 किमी दूर वारासिवनी थाने में बुधवार की देर रात ग्राम खापा के सुनसान इलाके में अंंजाम दिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने इस घटना को रात 11 बजे के लगभग खापा गांव के पास अंजाम दिया है। नाबालिग किशोरी अपने मुंहबोले भाई के साथ विवाह कार्यक्रम में शामिल होने बोदलकसा गांव गए हुए थे, वहीं से वे दोनों साथ में बाइक से अपने ननीहाल थानेगांव के सियारटोला के लिए आ रहे थे।

पीड़िता के साथ उसका पीछा करते हुए बोदलकसा विवाह स्थल से ही चार लड़के लगे हुए थे। जिन्होंने खापा के जंगल में भाई को रोका और उससे पैसे की मांग करते हुए उसकी पिटाई भी की। इसके बाद चार युवकों में से दो युवक लड़की को लेकर पुलिया के भीतर पाईप के अंदर ले गए, जहां उस नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद चारों लड़के मौके से फरार हो गए।

 

 

घटना की सूचना 100 नंबर पर भाई एवं लड़की द्वारा दिए जाने पर रामपायली पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही घटना क्षेत्र पर वारासिवनी पुलिस भी कार्रवाई के लिए पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देशन में रात में ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) आकाश भूरिया, एसडीओ वारासिवनी, टीआई वारासिवनी के साथ जांच दल बनाए गए और आरोपियों में से तीन की गिरफ्तारी सुबह तक ही कर ली गई। नाबालिग का मेडिकल SDOP नीतू ठाकुर के निर्देशन में किया।

 

 

BJP नेता का आरोपी बेटा फरार
गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों में से एक बीजेपी नेता और सोसायटी उपाध्यक्ष अनिता बोपचे का बेटा लोकेश बोपचे भी है। उसी ने अपने तीन दोस्तों प्रमोद बिसेन पिता स्व. उसनलाल, कृष्ण कुमार बिसेन पिता पृथ्वीलाल और महेश जैतवार पिता मोतीलाल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों दोस्तों को तो गिरफ्तार कर लिया है, मगर लोकेश अब भी फरार चल रहा है। बता दें कि नाबालिग के साथ लोकेश और प्रमोद ने गैंगरेप किया था, जबकि कृष्णकुमार और महेश ने पीड़िता के भाई को पकड़ रखा था।

 

गैंगरेप मामले में ग्रामीणों के बयान दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारी

पुलिस के अनुसार तत्काल ही गैंगरेप की सभी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। परिजनों के अनुसार पीड़िता बोदलकसा की रहने वाली है और वर्तमान में नाना गांव में रह रही थी,इसलिए वैवाहिक कार्यक्रम से वापस अपने निवास स्थान ग्राम सेहारटोला जा रही थी। इसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई।

बालाघाट एसपी अमित सांघी ने मामले में कहा कि बीती रात की उक्त घटना के तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा तत्परता से कार्रवाई कर राउंडअप कर लिया गया है। अन्य आरोपी भी कुछ देर में पकड़ लिए जाएंगे। नाबालिग के अनुसार चार में से दो आरोपियों ने ही इसके साथ रेप किया है। मुहबोले भाई को पिटाई कर दो लोगों ने रोक रखा था। चारों आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है एवं सक्त कार्रवाई की जा रही है। 

Created On :   29 March 2018 9:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story