comScore

अबू सलेम को फिल्म संजू पर ऐतराज, हिरानी और चोपड़ा को भेजा लीगल नोटिस

July 27th, 2018 18:37 IST

हाईलाइट

  • अबू सलेम ने 'संजू' के निर्माताओं को भेजा लीगल नोटिस, गलत जानकारी देने का लगाया आरोप।
  • सलेम ने फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को लीगल नोटिस भेजा है।
  • 15 दिन में राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा नोटिस का जवाब और माफीनामा मांगा है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी रिलीज के वक्त से ही विवादों में घिरी अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' अब एक नए विवाद में फंस गई है। इस फिल्म को लेकर गैंग्स्टर अबू सलेम ने एतराज जताया है। सलेम ने फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा को लीगल नोटिस भेजा है। सलेम का कहना है कि इस  फिल्म में उन्हें लेकर दी गई जानकारी पूरी तरह से गलत है।

rajkumar hirani ranbir and vidhu vinod chopra के लिए इमेज परिणाम

अबू सलेम ने नोटिस भेजने के साथ ही इस पर 15 दिन में फिल्म के निर्माताओं से जवाब भी मांगा है। अगर 15 दिन में राजकुमार हिरानी और विधु विनोद चोपड़ा नोटिस का जवाब नहीं देते और माफीनामा प्रकाशित नहीं करते तो अबू सलेम के वकील उन पर मानहानी का केस दर्ज करवा सकते हैं। गौरतलब है कि मुंबई बम कांड के आरोपियों में से एक अबू सलेम इस वक्त मुंबई की तलोजा जेल में सजा काट रहा है।

rajkumar hirani ranbir and vidhu vinod chopra के लिए इमेज परिणाम

जानकारी के मुताबिक, अबू सलेम ने फिल्‍म में उस दृश्‍य को लेकर आपत्‍ति जताई है, जिसमें रणबीर कपूर (जो संजय दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं) ये कहते हैं कि उन्‍हें हथियारों की सप्‍लाई सलेम से जुड़े कुछ लोगों ने की थी। सलेम के मुताबिक, उनका कोई भी साथी इस तरह से हथियार और गोला बारूद की सप्‍लाई नहीं करता है।

rajkumar hirani ranbir and vidhu vinod chopra के लिए इमेज परिणाम

गौरतलब है कि फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो चुकी है और बड़ी तेजी से 350 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच रही है। फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है जबकि उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल मौजूद हैं। इसके अलावा संजय की मां नरगिस का रोल मनीषा कोइराला ने प्ले किया है। राजकुमार हिरानी फिल्म के निर्माता होने के साथ ही इसके निर्देशक भी हैं और उन्होंने अपनी सफलता का रिकॉर्ड इस फिल्म के साथ भी कायम रखा है। 

कमेंट करें
wYWkz