पीरियड्स का दाग स्कूल ड्रेस पर लगने को लेकर टीचर ने डांटा तो किया सुसाइड

girl commits suicide after teacher humiliates her over menstrual stains
पीरियड्स का दाग स्कूल ड्रेस पर लगने को लेकर टीचर ने डांटा तो किया सुसाइड
पीरियड्स का दाग स्कूल ड्रेस पर लगने को लेकर टीचर ने डांटा तो किया सुसाइड

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुनेलवेली इलाके में एक 7वीं क्लास की लड़की ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घटना से पहले स्कूल टीचर ने पीरियड्स की वजह से उसकी यूनिफार्म पर लगे खून के धब्बों के लिए उसे डांटा था। डांट से बच्ची इतनी शर्मिंदा हुई कि उसने अपनी जान दे दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को लडकी की स्कूल यूनिफार्म पीरियड्स के खून के धब्बों की वजह से खराब हो गई। उसने जब टीचर को यह बताया तो वह उल्टा भड़क गई और क्लास में ही उसे डांटने लगी। बच्चों के सामने डांट पड़ने की वजह से वह बेहद शर्मिंदा महसूस कर रही थी। स्कूल खत्म होने के बाद लडकी ने एक बिल्डिंग की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लड़की ने स्कूल टीचर को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया।

जिला मजिस्ट्रेट संदीप नंदुरी के मुताबिक, इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। केस की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक आरोपी टीचर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मृतक छात्रा के परिजनों ने महिला टीचर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Created On :   1 Sep 2017 6:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story