ग्रेटर नोएडा : गृह क्लेश में पिता ने 2 बेटियों को मार डाला

Greater Noida: Father Kills 2 Daughters In Home Tribulation
ग्रेटर नोएडा : गृह क्लेश में पिता ने 2 बेटियों को मार डाला
ग्रेटर नोएडा : गृह क्लेश में पिता ने 2 बेटियों को मार डाला

गौतमबुद्ध नगर, 29 नवंबर (आईएएनएस)। दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी। वारदात का खुलासा शुक्रवार सुबह हुआ। पिता की क्रूरता की भेंट चढ़ी बेटियों में से एक की उम्र सात और दूसरी की उम्र केवल ढाई साल थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी वहशी का नाम हरीश सोलंकी (32) है।

घटनाक्रम के मुताबिक, रोज की तरह गुरुवार शाम ढले भी हरीश शराब पीकर घर पहुंचा। पत्नी से उसका झगड़ा हुआ। झगड़े के कारण पत्नी चार साल के बेटे को लेकर मकान मालिक के यहां चली गई। घर में हरीश दोनों बेटियों के साथ रह गया।

रात में किसी समय मौका पाकर हरीश ने एक बेटी की दीवार से सिर मारकर, जबकि दूसरी बेटी की ईंट से सिर कुचल कर हत्या कर दी। पत्नी जब सुबह घर पहुंची तब घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों बच्चियों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस सिलसिले में सूरजपुर थाने में कत्ल का मामला दर्ज किया गया है। हत्यारोपी हरीश की पत्नी रुबी घरों में काम-काज करती है, जबकि हरीश पेंटर का काम करता है। पुलिस का कहना है कि हरीश पत्नी के चरित्र पर भी शक करता था और उसे अक्सर पीटा करता था।

Created On :   29 Nov 2019 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story