comScore

COVID-19: ग्रेटर नोएडा में क्वारंटाइन किया गया युवक 7वीं मंजिल से कूदा, मौत

COVID-19: ग्रेटर नोएडा में क्वारंटाइन किया गया युवक 7वीं मंजिल से कूदा, मौत

हाईलाइट

  • गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटाइन होम की 7वीं मंजिल से लगाई छलांग
  • रिपोर्ट न मिलने और घर नहीं जा पाने के कारण मानसिक तनाव में था युवक

डिजिटल डेस्क, गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक कोरोना वायरस संदिग्ध ने तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया कॉलेज में बने क्वारंटाइन होम में रखे गए कोराना संक्रमण के एक संदिग्ध मरीज युवक ने रविवार की शाम 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। घटना के बाद से जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीमें घटनास्थल पर मौजूद हैं। घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना इलाके की बताई जा रही है।

रिपोर्ट नहीं मिलने से तनाव में आया युवक
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आत्महत्या करने वाला युवक सेंटर प्रभारी से कई दिनों से अपनी जांच रिपोर्ट मांग रहा था। उसे रिपोर्ट नहीं दी गई थी। युवक यहां से निकलकर अपने गांव जाने की कोशिश भी कर चुका था। पीड़ित युवक मानसिक तनाव में आ गया। लिहाजा, रविवार की शाम उसने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल जिला और पुलिस प्रशासन ने अभी तक युवक की मौत पर कोई अधिकृत बयान जारी नहीं किया है। गौरतलब है कि यह क्वारंटाइन सेंटर जिला प्रशासन ने ही बनाया था।

दिल्ली: चांदनी महल से निकाले गए जमातियों में 52 कोरोना पॉजिटिव, अब इलाका होगा सील

पता चला है कि इस घटना की जांच अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) के हवाले कर दी गई है। मरने वाले युवक की उम्र करीब 32 साल थी। पता चला है कि गलगोटिया कॉलेज में बने इस कोरंटाइन सेंटर से पहले भी कई गंभीर शिकायतें आ रही थीं। यहां मौजूद स्टाफ का व्यवहार भी मरीजों के साथ गलत था। स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने मगर इस शिकायतों को लगातार नजरंदाज किया, जिसकी परिणति रविवार को इस घटना के रूप में सामने आई।

कमेंट करें
fEtyC