केरल के कई हिस्सों में भरी बारिश की संभावना

Heavy rain likely in many parts of Kerala
केरल के कई हिस्सों में भरी बारिश की संभावना
देश केरल के कई हिस्सों में भरी बारिश की संभावना
हाईलाइट
  • आईएमडी ने अगले 24 घंटों में 64.5 मिमी से 115.5 मिमी बारिश होने की संभावना जताई है

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने अगले पांच दिनों में राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विज्ञानियों ने तिरुवनंतपुरम से मलप्पुरम तक भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए राज्य के 10 जिलों में येलो अलर्ट घोषित किया है।

तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, अलाप्पुझा, इडुक्की, कोट्टायम, पठानमथिट्टा, एनाकरुलम, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम में मंगलवार तक भारी बारिश होने की संभावना है। बुधवार को तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, वायनाड, कन्नूर और कासरगोड जिलों को छोड़कर सभी जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

आईएमडी ने अगले 24 घंटों में 64.5 मिमी से 115.5 मिमी बारिश होने की संभावना जताई है। गुरुवार को एनाकरुलम से लेकर कासरगोड तक सभी जिलों में भारी बारिश की संभावना है।

केरल ने 2018 और 2019 में लगातार बाढ़ और भूस्खलन देखा। आईएमडी ने भारी बारिश की भविष्यवाणी के बीच, राजस्व, पुलिस, अग्निशमन और बचाव विभागों को हाई अलर्ट पर रखा है। चलक्कुडी सहित त्रिशूर के कई इलाकों में लोगों को संभावित भारी बारिश की चेतावनी भी दी गई है।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story