रेप केस: पीड़िता बोली, कटारे ने मेरे वीडियो बनाए, पुलिस भी विधायक के साथ

Hemant katare rape case mcu journalist student press conference
रेप केस: पीड़िता बोली, कटारे ने मेरे वीडियो बनाए, पुलिस भी विधायक के साथ
रेप केस: पीड़िता बोली, कटारे ने मेरे वीडियो बनाए, पुलिस भी विधायक के साथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा और उनकी मां ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान छात्रा ने मीडिया के सामने कहा कि मैंने किसी को ब्लैकमेल नहीं किया है, बल्कि मैं ब्लैकमेल हुई हूं। पीड़िता ने कहा कि मेरे पास पूरे सबूत हैं, वक़्त आने पर कोर्ट में पेश करूंगी। जेल से रिहा होते ही छात्रा ने मीडिया के सामने अपनी आपबीती बताई।

अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए छात्रा ने कहा कि मेरा कोई भी साथ नहीं दे रहा है। मुझे सिर्फ मेरे परिवार का ही साथ मिला है अब तक। मुझे कोई जेल में भी मिलने नहीं आया, वहां भी सिर्फ परिवार के ही लोग आए थे। छात्रा ने कहा कि पुलिस वाले भी विधायक हेमंत कटारे का ही साथ दे रहे हैं। मुझे जेल में और जेल के बाहर टॉर्चर किया जा रहा है। मुझे धमकियां भी दी जा रही हैं।

हमेशा लेट इवनिंग में मुझे बुलाते थे

पीड़िता ने अपनी बात रखते हुए कहा कि विधायक हेमंत कटारे से उसकी पहली मुलाकात जूना जिम में हुई थी। इसके बाद सितम्बर में मेरी हेमंत कटारे से बात हुई। इसके बाद जब भी हेमंत कटारे से मिलने की बात हुई तो वो हमेशा से ही लेट इवनिंग में मुझे बुलाते थे। हमारे बीच जब संबंध थे, तब मेरी वीडियो बनाई गई मुझे ब्लैकमेल किया गया, मेरी फोटोज भी खींचीं गईं।

पॉलिटिकल इश्यू
पीड़ित छात्रा ने कहा कि हेमंत कटारे ने ही इस मामले को पॉलिटिकल इश्यू बनाया है, क्योंकि वो ऐसा ही चाहता था। मैने हेमंत कटारे के हाथ पैर जोड़े, मगर उसने कुछ भी नहीं सुना। हेमंत ने मुझे बर्बाद किया है। मेरी मदद कोई नहीं कर रहा, मकान मालिक घर खाली करने को कह रहा है। बता दें कि आज मंगलवार को जेल से छूटते ही छात्रा ने सबसे पहले कहा था कि मैं निर्दोष हूं और मैं किसी को छोडूंगी नहीं।

पुलिस अधिकारियों पर आरोप
छात्रा ने यह भी आरोप लगाए कि हेमंत कटारे से पूछकर सब पुलिसवाले काम कर रहे थे। एएसपी रश्मि मिश्रा ने मुझे मीडिया से बात करने से मना किया था, जबकि रश्मि मिश्रा से ही मैंने शिकायत भी की थी। छात्रा ने आरोप लगाया कि रश्मि मिश्रा इस साजिश में शामिल हैं। क्राइम ब्रांच में मेरे कई सारे वीडियो भी बनवाए गए। एक पुलिसवाले ने मुझे क्राइमब्रांच में एब्यूज किया। छात्रा ने यह भी बताया कि पुलिसकर्मियों ने मुझसे कहा, तू अगर चाहेगी, तो एफआईआर यूं फट जाएगी। छात्रा ने कहा कि मुझे मानसिक रुप से प्रताडित किया जा रहा। पुलिस वालों ने मेरी मां को भी आधी रात में ही बुलाया।

वायरल वीडियो पर छात्रा ने कहा...
वायरल वीडियो के बारे में छात्रा ने कहा कि मैंने कोई वीडियो नहीं देखा, न ही ऑडियो सुना है। छात्रा ने कहा कि पहले  मैं ऑडियो सुनूंगी फिर बात करूंगी। पूछने पर छात्रा ने मंत्रियों के नामों को लेकर भी जानकारी से इंकार किया है। छात्रा ने मांग की कि हर वीडियो की फॉरेंसिक जांच की जानी चाहिए, मैंने पैसों के बैग को छुआ तक नहीं।

बता दें कि हेमंत कटारे भिंड जिले की अटेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक हैं। उनके पिता स्वर्गीय सत्यदेव कटारे इसी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष थे। उनके निधन के बाद हुए उपचुनाव में हेमंत विधायक बने हैं। हाल ही में गुरुवार 31 जनवरी की देर रात इस पीड़ित छात्रा की शिकायत पर हेमंत कटारे के खिलाफ भोपाल पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया था।

Created On :   6 Feb 2018 4:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story