कश्मीरी बच्चों को मिली धमकी, स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुए तो अंजाम बुरा होगा

Hizbul Mujahideen threatens kashmiri children no part of indian independence day 2018
कश्मीरी बच्चों को मिली धमकी, स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुए तो अंजाम बुरा होगा
कश्मीरी बच्चों को मिली धमकी, स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल हुए तो अंजाम बुरा होगा
हाईलाइट
  • आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने कश्‍मीर के लोगों के लिए धमकी भरा एक फरमान जारी किया है।
  • हिजबुल ने कहा अगर कोई भी कश्मीरी बच्चा स्‍वतंत्रता दिवस के किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुआ तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ने कश्‍मीर के लोगों के लिए धमकी भरा एक फरमान जारी किया है। हिजबुल ने धमकी दी है कि अगर कोई भी कश्मीरी बच्चा स्‍वतंत्रता दिवस के किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुआ तो अंजाम बहुत बुरा होगा। एक ओर जहां पूरा देश स्‍वतंत्रता दिवस के रंग में रंगा हुआ है, वहीं इस धमकी के बाद कश्‍मीर के लोग दहशत में हैं। हिजबुल ने धमकी भरे पोस्टर में लिखा है कि अगर हमारी बात को नहीं माना गया तो उसका अंजाम काफी बुरा होगा।

हिजबुल ​मुजाहिद्दीन ने खुली चुनौती में कहा कि बच्चों के अभिभावकों को अपने बच्चों को भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं भेजना चाहिए। पोस्‍टर में सभी माता-पिता से अपील की गई है कि वह अपने बच्‍चों को 15 अगस्‍त को होने वाली परेड और कार्यक्रमों में शिरकत करने से रोकें। हिजबुल ने पोस्टर में लिखा कि हमारे नोटिस में आया है कि कुछ लोग अपने निजी लाभ के लिए अपने ही भाइयों को दबाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बच्चों को समारोह में न भेजने की अपील
पोस्टर में लिखा गया है, "हम सभी अभिभावकों को यह सूचित करना चाहेंगे कि वे भारत के स्वतंत्रता दिवस समारोह में अपने बच्चों को न भेजें। किसी भी तरह से ऐसी कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्कूलों और कॉलेजों के प्रमुख हमारे भाई बहिनों को इन समारोह में शामिल होने के लिए बाध्य कर रहे हैं, उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा।

हिजबुल मुजाहिदीन की अंतिम चेतावनी
अंतिम चेतावनी देते हुए हिजबुल ने लिखा, "कुछ लोगों ने भारत के पक्ष में अपना विश्वास बेच दिया है। वे लोग भारत के पक्ष में काम कर रहे हैं। अगर इन लोगों ने अपना रास्ता नहीं बदला तो उनकों गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। यह अंतिम चेतावनी है इसके बाद कोई चेतावनी नहीं होगी, कार्रवाई होगी।"

Created On :   13 Aug 2018 5:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story