हैदराबाद पुलिस ने सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले कशाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया

Hyderabad Police registers case against Kashaf who raised slogan of Sar Tan Se Juda
हैदराबाद पुलिस ने सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले कशाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया
हैदराबाद हैदराबाद पुलिस ने सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले कशाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया
हाईलाइट
  • हैदराबाद पुलिस ने सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले कशाफ के खिलाफ मामला दर्ज किया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को सैयद अब्दाहू कशाफ को गिरफ्तार कर लिया, जिसने पैगंबर मुहम्मद के बारे में अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर निलंबित भाजपा विधायक राजा सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान सर तन से जुदा का नारा लगाया था।

साइबर क्राइम पुलिस ने कशाफ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153ए, 505 (2) और 504 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी.वी. आनंद ने कहा कि कशाफ को न्यायिक हिरासत में भेजने के अनुरोध के साथ एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया क्योंकि वह अपराध को दोहरा सकता है या सबूतों से छेड़छाड़ कर सकता है। हालांकि उन्हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

पुलिस प्रमुख ने कहा कि कशाफ को जल्द ही आरोपित किया जाएगा।कशाफ खुद को एक राजनीतिक रणनीतिकार और एक सामाजिक और नागरिक अधिकार कार्यकर्ता कहता है। उसने राजा सिंह को उनकी आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए सिर काटने का आह्वान किया था।

विधायक द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद सोमवार रात हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान, कशाफ ने गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा का नारा लगाया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story