गर्लफ्रेंड टीना डाबी के साथ घूमने निकले IAS प्रदीप गवांडे, साली रिया ने शेयर की तस्वीर

IAS Pradeep Gawande went out to hang out with girlfriend Tina Dabi, sister-in-law Riya shared a picture
गर्लफ्रेंड टीना डाबी के साथ घूमने निकले IAS प्रदीप गवांडे, साली रिया ने शेयर की तस्वीर
शादी से पहले वाली तस्वीर छाई सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड टीना डाबी के साथ घूमने निकले IAS प्रदीप गवांडे, साली रिया ने शेयर की तस्वीर
हाईलाइट
  • टीना और प्रदीप की शादी आगामी 20 अप्रैल को होगी
  • रिया ने तस्वीर को हैप्पी मेमोरीज कैप्शन के साथ किया साझा

डिजिटल डेस्क, जयपुर। आईएएस अधिकारी टीना डाबी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि वह अब 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आईएएस टीना डाबी इससे पहले आईएएस अतहर खान से शादी की थी। फिर बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया था। अब अपने से 13 साल बड़े आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से आईएएस टीना शादी रचाने जा रही हैं।

वेडिंग और रिसेप्शन वेन्यू फाइनल हो चुका है। इसी बीच टीना की छोटी बहन और आईएएस प्रदीप गवांडे की होने वाली साली रिया ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रिया टीना डाबी और उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दूं कि रिया खुद एक आईएएस अधिकारी हैं। 

रिया ने शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीर

आईएएस रिया ने बहन टीना और उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। रिया ने तस्वीर को हैप्पी मेमोरीज कैप्शन के साथ साझा किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिया और उनकी बहन टीना व उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे कहीं घूमने निकले हैं फिर तस्वीर ली हैं। 

Capture

टीना फिर बनेंगी दुलहनिया

टीना डाबी की शादी को लेकर काफी चर्चाएं हैं। टीना और प्रदीप की शादी आगामी 20 अप्रैल को होगी और वेडिंग रिसेप्शन 22 अप्रैल को है। इन दोनों की शादी का रिसेप्शन जयपुर के एक लग्जरी होटल में होगा। गौरतलब है कि टीना और प्रदीप दोनों ही IAS अधिकारी हैं तथा राजस्थान में पोस्टेड हैं। टीना डाबी की बहन रिया को भी राजस्थान कैडर मिला हुआ है। 

जानें टीना, रिया और प्रदीप के बारे में

टीना डाबी यूपीएससी टॉपर है। इस वक्त वह राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव(फाइनेंस) का पद संभाल रही हैं। टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं उनके अच्छे खासे फॉलोवर्स हैं। वहीं उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे निदेशक, पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात हैं। गवांडे महाराष्ट्र के रहने वाले हैं, साथ ही में एक डॉक्टर भी हैं।

यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल की थी। जबकि टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने यूपीएससी में 15वीं रैंक हासिल की थी। वो भी एक आईएएस अधिकारी हैं और राजस्थान में ही कार्यरत हैं। रिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती है। हाल ही में उन्होंने बहन टीना संग प्रदीप की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

image

Created On :   3 April 2022 10:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story