शहीद औरंगजेब के घर पहुंचे सेना प्रमुख बिपिन रावत, परिजनों से की मुलाकात 

Indian Army chief Bipin Rawat, arrived to meet Aurangzebs family
शहीद औरंगजेब के घर पहुंचे सेना प्रमुख बिपिन रावत, परिजनों से की मुलाकात 
शहीद औरंगजेब के घर पहुंचे सेना प्रमुख बिपिन रावत, परिजनों से की मुलाकात 
हाईलाइट
  • आतंकियों ने अगवा कर की थी औरंगजेब की हत्या
  • आतंकियों ने अगवा कर थी औरंगजेब की हत्या
  • परिवार के प्रति व्यक्त की संवेदनाएं
  • परिवार के सभी सदस्यों से की मुलाकात
  • शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने पहुंचे सेना प्रमुख बिपिन रावत

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। भारतीय थल सेना प्रमुख बिपिन रावत शहीद औरंगजेब के परिजनों से मुलाकात करने पूंछ स्थिति पैतृक सलानी गांव पहुंचे। सेना प्रमुख रावत ने औरंगजेब के पिता हनीफ खान और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। बता दें कि बेटे के शहीद होने के बाद से पिता और परिवार के अन्य सदस्य अपने बेटे का बदला लिए जाने की बात कर रहे थे। परिजनों ने सेना प्रमुख बिपिन रावत से भी अपने बेटे की मौत का बदला लेने की बात कही। देश की खातिर औरंगजेब के सर्वोच्‍च बलिदान के लिए सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत और शीर्ष सैन्‍य अधिकारियों ने उन्हें सैल्‍यूट किया साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की।

बीते गुरुवार को ईद मनाने घर जा रहे भारतीय सेना के जवान औरंगजेब को आतंकियों ने पुलवामा के कालम्पोरा से अगवा कर लिया था और उसके बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इस दौरान आतंकियों ने एक वीडियो भी बनाया था जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहीद जवान औरंगजेब को शनिवार को पुंछ स्थित उनके गांव सलानी में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।उन्हें सैन्‍य सम्‍मान के साथ अंतिम विदाई दी गई।

कब होगा आतंक का सफाया
शुक्रवार को औरंगजेब के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि आतंकवादियों ने मेरे बेटे को अगवा कर लिया। कश्मीर से आतंकियों का 2003 से सफाया नहीं हो सका। जालिमों ने मेरे बेटे को नहीं आने दिया। उन्होंने कहा कि 72 घंटे में अगर सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया तो मैं खुद बदला लूंगा।

 

 

 

Created On :   18 Jun 2018 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story