जहांगीरपुरी हिंसा मामला : दिल्ली पुलिस जल्द दाखिल करेगी आरोपपत्र

Jahangirpuri violence case: Delhi Police to file chargesheet soon
जहांगीरपुरी हिंसा मामला : दिल्ली पुलिस जल्द दाखिल करेगी आरोपपत्र
नई दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा मामला : दिल्ली पुलिस जल्द दाखिल करेगी आरोपपत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा जहांगीरपुरी हिंसा मामले में जल्द आरोपपत्र दाखिल कर सकती है। यह जानकारी सूत्रों ने गुरुवार को दी।

दिल्ली पुलिस ने अब तक 37 लोगों को गिरफ्तार किया है और चार्जशीट में साजिशकर्ताओं के नाम का जिक्र है। जांच से जुड़े सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि आरोपपत्र 2000 पेजों से अधिक का होगा, जिसमें तीन लोगों को मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया है।

सूत्र ने कहा, तारबेज, इरशफिल और मोहम्मद अंसार मुख्य आरोपी हैं। इरशफिल मामले में फरार चल रहा है, जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। हम इन आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश करेंगे।

चार्जशीट 27 आर्म्स एक्ट के साथ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 186, 353, 332, 323, 427, 436, 307, 120बी के तहत दायर की जाएगी।

अभियोजन पक्ष के मामले को साबित करने के लिए दिल्ली पुलिस वीडियो साक्ष्य पेश करेगी।

बता दें, 16 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती के अवसर पर शोभा यात्रा जुलूस के दौरान विभिन्न समुदायों के लोगों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। हिंसा में कम से कम आठ पुलिसकर्मी और एक नागरिक घायल हुआ था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story